जागरण साहिबाबाद, इंदिरापुरम। थाना क्षेत्र में शिप्रा अंडर पास के नीचे सोमवार शाम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश हथियारों के बल पर 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

नोएडा की कनोडिया सीमेंट कंपनी में बतौर अकाउंटेंट कार्यरत संदीप खेमका सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे इंदिरापुरम स्थित एचडीएफसी बैंक से 20 लाख रुपये निकाल कर कंपनी जा रहे थे। जब वह शिप्रा अंडर पास के नीचे पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल को ओवर टेक कर रुकवा लिया। बदमाशों ने उन्हें हथियार दिखाकर बैग लूटने का प्रयास किया।

उसके विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। जिससे वह चोटिल हो गए। उन्हें चोटिल कर बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने लोगों की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलने पर इंदिरापुरम और नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

सीमा विवाद में उलझी नोएडा- इंदिरापुरम पुलिस

पीड़ित के अनुसार शिप्रा अंडरपास से ठीक पहले इंदिरापुरम में बदमाशों ने उनसे बैग लूटने का प्रयास किया। उन्होंने मोटरसाइकिल नोएडा की ओर दौड़ा ली। अंडरपास पर करने के बाद बदमाशों ने उन्हें गिराकर वारदात को अंजाम दिया। करीब 2 घंटे तक नोएडा और इंदिरापुरम पुलिस घटना को एक दूसरे के क्षेत्र में डालती रही। बाद में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित को पहले शांति गोपाल अस्पताल इलाज के लिए भेजा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप