Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर सीमेंट कंपनी के एकाउंटेंट से लूटे 20 लाख

शिप्रा अंडर पास के नीचे सोमवार शाम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश हथियारों के बल पर 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 06:18 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर सीमेंट कंपनी के एकाउंटेंट से लूटे 20 लाख
दो बदमाशों ने सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया।

जागरण साहिबाबाद, इंदिरापुरम। थाना क्षेत्र में शिप्रा अंडर पास के नीचे सोमवार शाम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश हथियारों के बल पर 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

नोएडा की कनोडिया सीमेंट कंपनी में बतौर अकाउंटेंट कार्यरत संदीप खेमका सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे इंदिरापुरम स्थित एचडीएफसी बैंक से 20 लाख रुपये निकाल कर कंपनी जा रहे थे। जब वह शिप्रा अंडर पास के नीचे पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल को ओवर टेक कर रुकवा लिया। बदमाशों ने उन्हें हथियार दिखाकर बैग लूटने का प्रयास किया।

उसके विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। जिससे वह चोटिल हो गए। उन्हें चोटिल कर बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने लोगों की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलने पर इंदिरापुरम और नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

सीमा विवाद में उलझी नोएडा- इंदिरापुरम पुलिस

पीड़ित के अनुसार शिप्रा अंडरपास से ठीक पहले इंदिरापुरम में बदमाशों ने उनसे बैग लूटने का प्रयास किया। उन्होंने मोटरसाइकिल नोएडा की ओर दौड़ा ली। अंडरपास पर करने के बाद बदमाशों ने उन्हें गिराकर वारदात को अंजाम दिया। करीब 2 घंटे तक नोएडा और इंदिरापुरम पुलिस घटना को एक दूसरे के क्षेत्र में डालती रही। बाद में आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित को पहले शांति गोपाल अस्पताल इलाज के लिए भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.