गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर बुधवार देर रात बाइक सवार दो युवकों ने पैदल जा रहे सफाईकर्मी को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों लोग फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे। इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि मोदीनगर के मोहल्ला बिसोखर निवासी अनमोल पुत्र जसवीर नगर निगम में सफाई कर्मी थे।

बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे वह एमएमजी अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे। इस दौरान दो युवक प्रयागराज के इमलिया कला निवासी रजत पुत्र रतन लाल व बम्हैटा निवासी विशाल बाइक से आए और उन्होंने अनमोल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

राहगीरों ने तीनों को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचानपत्रों की मदद से तीनों की शिनाख्त की और शवों का पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हादसे के बाद जीटी रोड पर जाम की स्थिति बन गई। फ्लाईओवर व जीटी रोड पर भीषण जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात में जाम खुलवाया और यातायात को सुचारू किया।

Edited By: Abhishek Tiwari