Move to Jagran APP

वसुंधरा में मेडिकल व डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उखाड़कर नकदी व सामान चोरी

चोरी की वारदात दुकान की शटर उखाड़कर की गई हैं। अंदेशा है कि चोरों ने रॉड डॉलकर शटर के सेंट्रल लॉक को जमीन से उखाड़ा।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 12:16 PM (IST)
वसुंधरा में मेडिकल व डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उखाड़कर नकदी व सामान चोरी
वसुंधरा में मेडिकल व डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उखाड़कर नकदी व सामान चोरी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के वसुंधरा में मेडिकल स्टोर और वैशाली में डिपार्टमेंटल स्टोर का शटर उखाड़कर चोर नकदी व ड्राई फ्रूट उड़ा ले गए। वैशाली में पुलिस चौकी से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर चोरी की वारदात की।

loksabha election banner

चोरों ने गल्ले में एक रुपये का सिक्का तक नहीं छोड़ा है। दोनों पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी खंगाल रही है।

पुलिस चौकी से तीन सौ मीटर दूरी पर चोरों ने दुकान खंगाली

वैशाली सेक्टर छह में सचिन जैन परिवार के साथ रहते हैं। वह घर के पास ही एक बिल्डिंग में ए टू जेड नाम से डिपार्टमेंटल स्टोर चलाते हैं। बुधवार सुबह छह बजे मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों ने फोन पर स्टोर में चोरी होने की सूचना दी। सचिन जैन ने बताया कि उनके स्टोर से वैशाली सेक्टर छह पुलिस चौकी महज तीन सौ मीटर की दूरी पर है। इसके बाद भी बेखौफ चोरों ने स्टोर का शटर उखाड़कर गल्ले से करीब 30 हजार रुपये, 20 हजार रुपये के ड्राई फ्रूट (काजू, बादाम, किसमिस, मुनक्का आदि) चोरी कर ले गए। पुलिस एक भी बार गश्त करने नहीं आई। बिल्डिंग में सीसीटीवी लगा हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

मेडिकल स्टोर एक रुपये का सिक्का तक नहीं छोड़ा

वसुंधरा सेक्टर 11 निवासी विकास गुप्ता किसान चौक पर नागा जी मेडिकल स्टोर के संचालक हैं। मंगलवार रात चोर उनकी दुकान का शटर उखाड़कर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद गल्ले में रखे हुए करीब तीन हजार रुपये चोरी कर ले गए। विकास ने बताया कि चोर एक- एक रुपये के सिक्के भी ले गए।

उन्होंने एक छोटे से बैक में भी कुछ सिक्के रखे थे चोर बैग नहीं देख सके जिससे सिक्के बच गए। विकास का कहना है कि दुकान में हैंड सैनिटाइजर ज्यादा है। शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना न रहे इसलिए उन्होंने सीसीटीवी बंद कर रखा था। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में मामले की शिकायत दी है।

शटर उखाड़कर की चोरी, व्यापारियों में रोष

दोनों चोरी की वारदात दुकान की शटर उखाड़कर की गई हैं। अंदेशा है कि चोरों ने रॉड डॉलकर शटर के सेंट्रल लॉक को जमीन से उखाड़ा। रात भर दुकान का गेट खुला रहा। यदि पुलिस गश्त कर रही थी दुकान का शटर खुला देख दुकानदारों को सूचना क्यों नहीं दी ? वहीं, व्यापारियों में चोरी की वारदात के बाद से रोष है। उनका कहना है कि लॉकडाउन की वजह से व्यापारी पहले से परेशान थे। अब चोरी की वारदात ने व्यापारियों को सकते में डाल दिया है।

इंदिरापुरम के थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया गया है, जिससे चोरी न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.