Move to Jagran APP

फिदायीन हमले की आशंका से पुलिस अलर्ट, कई थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई Ghaziabad News

फिदायीन हमले की आशंका के मद्देनजर रविवार को ट्रांस हिंडन के पुलिस थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 01:10 PM (IST)
फिदायीन हमले की आशंका से पुलिस अलर्ट, कई थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई Ghaziabad News
फिदायीन हमले की आशंका से पुलिस अलर्ट, कई थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई Ghaziabad News

गाजियाबाद [अवनीश मिश्र]। दिल्ली में पुलिस थानों पर फिदायीन हमले की आशंका को लेकर गाजियाबाद जिले में चौकसी बढ़ा दी गई है। आतंकी हमले को लेकर जिले में अलर्ट के साथ थानों के मुख्य द्वार की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है। फिदायीन हमले की आशंका के मद्देनजर रविवार को ट्रांस हिंडन के पुलिस थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। थाना परिसर में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।

loksabha election banner

इससे पहले एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने शनिवार शाम को नगर कोतवाली क्षेत्र में अधिकारियों के साथ पैदल गश्त की। इस दौरान एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र, सीओ सिटी फस्र्ट धर्मेंद्र चौहान, नगर कोतवाल लक्ष्मण वर्मा और सिहानी गेट थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह समेत भारी संख्या में फोर्स मौजूद रही। एसएसपी का कहना है कि जिले भर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली के थानों में फिदायीन हमले की आशंका 

बता दें कि खुफिया इकाइयों ने दिल्ली के थानों में फिदायीन हमले की आशंका जाहिर की गई है। कहा जा रहा है कि थानों में घुसकर हमला किया जा सकता है। इसी के मद्देनजर गाजियाबाद के सभी थानों को अलर्ट पर कर दिया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि मुख्य द्वार पर संतरी की तैनाती की गई है।

थाने में किसी भी वाहन की नो एंट्री

थाना परिसर में किसी भी वाहन को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। थानों के मुख्य द्वार के आसपास गाड़ियां खड़ी कर उसे संकरा बनाया गया है ताकि तेज गति से आया वाहन सीधा थानों में न घुस पाए। थानों में पहुंचे लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। उनसे पूछताछ करने के साथ ही संदिग्धों की तलाशी ली जा रही है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एलआइयू सक्रिय है। आइबी से भी लगातार संपर्क किया जा रहा है। रेलवे इंटेलीजेंस से भी सूचनाओं का आदान-प्रदान कर रहे हैं। गश्त और चेकिंग बढ़ाई गई है। पूरे जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

Delhi Air Pollution: दिल्ली में वायु प्रदूषण से लगातार दूसरे दिन राहत, Air Quality में सुधार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.