गाजियाबाद, लोनी [अजय सक्सेना]। लोनी के कोतवाली क्षेत्र की अंकुर विहार कालोनी में शनिवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने सरार्फ की दुकान में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश दुकान से लाखों की ज्वैलरी और हजारों की नकदी लेकर फरार हो गए। लूट विरोध करने पर बदमाशों द्वारा की गई मारपीट से सरार्फ कारोबारी की पत्नी का गर्भपात भी हो गया। आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित पर दबाव डालकर चोरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

पत्‍नी के साथ दुकान पर बैठे थे कारोबारी 

बी-1, एसएलएफ वेदविहार काॅलोनी निवासी राजनाथ गुप्ता की डीएलएफ अंकुर विहार कालोनी स्थित कैशव मार्केट में सर्राफ की दुकान है। शनिवार दोपहर करीब तीन बजे वह दुकान पर बैठे थे। उनकी तीन माह की गर्भवति पत्नी रागनी भी उनके साथ दुकान पर मौजूद थीं। तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने एक अंगूठी देखने की इच्छा जाहिर की।

अंगूठी दिखाने के बहाने जेब में रख लिया

अंगूठी दिखाने पर एक युवक ने उसे अपनी जेब में रख लिया। विरोध करने पर बदमाश ने तमंचा निकालकर उन्हें गनप्वाइंट पर ले लिया। साथ ही तिजोरी की चाबी मांगी। उनके न देने पर एक बदमाश उनपर फायरिंग कर दी। गोली उनके कान के पास से निकल कर दीवार में घुस गई। इसके बावजूद तिजोरी की चाबी देने से मना करने पर दूसरे बदमाश ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी।

पेट में लात मारने से हुआ गर्भपात

पेट में लात लगने से उनकी पत्नी चीख पड़ी। राजनाथ ने मारपीट न करने की बात कहते हुए चाबी उनके सुपुर्द कर दी। जिसके बाद बदमाष तिजोरी से करीब चार लाख रुपये कीमत की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने भागते समय गली में दो राउंड फायरिंग की। जान जाने से डर से किसी ने बदमाशों का पीछा तक नहीं किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

 दिल्ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस