Move to Jagran APP

Ghaziabad News: स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, लड़की के घरवालों ने एक मनचले को पकड़ा

Ghaziabad News गाजियाबाद के लोनी इलाके में स्कूल से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ की गई है। पीड़ित परिजनों ने एक युवक को पकड़ लिया। सैकड़ों आरोपितों ने पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट की एक आरोपित को छुड़ायाl

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 03 Oct 2022 08:45 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 08:45 AM (IST)
Ghaziabad News: स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, लड़की के घरवालों ने एक मनचले को पकड़ा
Ghaziabad: स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, लड़की के घरवालों ने एक मनचले को पकड़ा

गाजियाबाद(लोनी), जागरण डिजिटल डेस्क। बार्डर थाना क्षेत्र के एक स्कूल से दो बहनों के साथ लौट रही एक छात्रा से युवकों ने छेड़छाड़ की। पीड़ित स्वजन ने एक आरोपित को पकड़ लिया। जानकारी मिलने पर आरोपित पक्ष के सैकड़ों लोगों ने उनके घर पर हमला कर युवक को छुड़ा लिया। पीड़ितों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

सौ से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज

पीड़ित ने 104 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़, जाति सूचक शब्द कहने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बार्डर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी 16 व 15 वर्षीय बेटी अपनी मौसेरी बहन के साथ क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने जाती हैं।

आए दिन परेशान करते हैं मनचले

आरोप है कि रास्ते में आए दिन दो मनचले उन्हें परेशान करते हैं। दो दिन पूर्व दो मनचलों ने उनका पीछा किया। इस दौरान एक मनचले ने एक अन्य छात्रा को दस के नोट पर मोबाइल नंबर लिखकर उनकी बेटी के लिए भिजवाया और उस नंबर पर बात करने के लिए कहा। बात नहीं करने पर छात्रा को अंजाम भुगतने की धमकी दी।

छात्राओं ने घर जाकर स्वजन को बताई आपबीती

छात्रा ने बात करने से इन्कार कर दिया। छुट्टी के समय चार युवक पहुंच गए। आरोपितों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए अभद्रता की। छात्राओं ने घर जाकर स्वजन को आपबीती बताई। उनके स्वजन ने एक आरोपित युवक को पकड़ लिया। तभी युवक के स्वजन और उसके मिलने वाले करीब सौ लोगों ने उनके घर हमला कर दिया। युवक के पिता ने उनके साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्द कहे और आरोपित को छुड़ाकर ले गए।

सभी बिंदुओं पर चल रही है जांच

आरोप है कि छात्राओं को दस रुपये के नोट पर नंबर देने वाली छात्रा मुस्लिम बताई जा रही है। इस पर पुलिस की टीम सभी बिंदुओं पर मामले की जांच करने में जुटी है। सीओ लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में चार युवकों और 100 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पूछताछ की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गाजियाबाद में मुस्लिम युवक ने दुर्गा पंडाल में भजन का किया विरोध, परिवार सहित पहुंचा जेल

Ghaziabad News: बेटी-पत्नी का हत्यारोपित पति पहुंचा जेल, बेटा फरार; की थी बेरहमी से हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.