Move to Jagran APP

Ghaziabad News: विवाहिता ने ससुर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, 10 महीने पहले हुई थी शादी

Ghaziabad Crime News पीड़िता ने आरोपित पति सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की शादी करीब 10 माह पहले दिल्ली के विनोदनगर निवासी युवक से हुई थी।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 08:57 AM (IST)
Ghaziabad News: विवाहिता ने ससुर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, 10 महीने पहले हुई थी शादी
Ghaziabad News: विवाहिता ने ससुर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। विजयनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी विवाहिता ने दहेज उत्पीड़न के चलते ससुर पर छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पति ने सास व ससुर के साथ मिलकर उनके गले पर पैर रखकर हत्या का प्रयास किया। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई।

prime article banner

पीड़िता ने आरोपित पति, सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विजयनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता का कहना है कि उनकी शादी करीब 10 माह पूर्व दिल्ली के विनोदनगर निवासी युवक से हुई थी। ससुराल पक्ष वर्तमान में गौतमबुद्धनगर में रह रहा है।

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपितों ने मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया और वह मायके आकर रहने लगी। बाद में ससुराल पक्ष के लोग मायके आए और उन्हें अपने साथ वापस ससुराल ले गए।

आरोप है कि ससुर ने उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए कपड़े फाड़ दिए। इस संबंध में जब उन्होंने पति से शिकायत की तो पति ने सास-ससुर के साथ मिलकर उनकी हत्या का प्रयास किया। किसी प्रकार हाथ-पैर जोड़कर उन्होंने अपनी जान बचाई और मायके आकर स्वजन से शिकायत की। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोर्ट में आरोपित के खिलाफ बयान देने पर दुष्कर्म पीड़िता व पिता को धमकी

उधर, नगर कोतवाली क्षेत्र में आरोपित द्वारा दुष्कर्म पीडि़ता व उनके पिता को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपित ने अस्पताल में भर्ती पीड़िता के पिता को काल कर उन्हें व बेटी को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित द्वारा आरोपित के खिलाफ बयान देने के बाद यह धमकी दी गई है।

पीड़िता के चाचा ने आरोपित पक्ष का मोबाइल नंबर पुलिस को देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता के चाचा का कहना है कि कालोनी में ही रहने वाले हसमुद्दीन और उसके बेटे बल्लू का उनके बड़े भाई के घर आना जाना था। आरोप है कि दो जून 2021 को पिता-पुत्र उनकी 16 वर्षीय नाबालिग भतीजी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। उन्हें भतीजी को साथ ले जाते हुए उन्होंने देखा था।

भतीजी जब घर नहीं लौटी तो स्वजन ने हसमुद्दीन और उसके बेटे बल्लू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामला दर्ज होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने उनकी भतीजी को बरामद कर आरोपित हसमुद्दीन को गिरफ्तार किया था। भतीजी के बयानों के आधार पर पुलिस ने अपहरण की धारा के साथ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की और उसे जेल भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.