Move to Jagran APP

10 साल तक युवती के साथ होता रहा सामूहिक दुष्कर्म, SSP के सामने किया खुलासा Ghaziabad News

युवती का आरोप है कि 10 साल युवक ने जबरन घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसका शारीरिक शोषण करते रहे।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 06:25 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 06:25 PM (IST)
10 साल तक युवती के साथ होता रहा सामूहिक दुष्कर्म, SSP के सामने किया खुलासा Ghaziabad News
10 साल तक युवती के साथ होता रहा सामूहिक दुष्कर्म, SSP के सामने किया खुलासा Ghaziabad News

गाजियाबाद, ऑनलाइन डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक युवती के साथ 10 साल तक लगातार  सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सामूहिक दुष्कर्म का आरोप युवती के पड़ोस रहने वाले युवक और तीन दोस्तों पर लगा है। युवती का आरोप है कि 10 साल युवक ने जबरन घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद से युवक खुद तो युवती से उसकी मर्जी के शारीरिक संबंध बनाता, बल्कि अपने तीन दोस्तों के संबंध करने के लिए मजबूर करता।युवती ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उस दौरान उसके पिता बुरी तरह बीमार थे और भाई छोटा था, जिसको मारने की धमकी देकर धुष्कर्म किया। 

loksabha election banner

पिछले दिनों पूरा मामला सामने आने पर एसएसपी के आदेश पर 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर, इस संबंध में थाना प्रभारी ओपी सिंह का कहना है कि पीड़ित युवती की शिकायत पर अशोक, दीपक, राकेश और दीनू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

एसिड हमले की धमकी से चुप थी युवती

युवती का कहना है कि वह 10 सालों के दौरान नर्क झेलती रही, क्योंकि उसके साथ शारीरिक के साथ एक तरह से मानसिक दुष्कर्म हो रहा था। युवती की मानें तो 10 साल पहले पड़ोस में रहने वाला युवक घर के अंदर आया और उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर पहली बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने चालाकी से अश्लील वीडियो बनाया और फिर फोटो भी खींच ली। 

अश्लील वीडियो वायरल होने का डर हो गया था हावी

युवती के मुताबिक, अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक तस्वीरों के वायरल होने के डर ने उसे गहरे सदमे में डाल दिया था। यही वजह थी कि युवक अश्लील वीडियो और तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। इतना ही वहीं, पुलिस से शिकायत करने या फिर परिवार के किसी सदस्य को बताने पर युवक एसिड हमले की धमकी भी देता था। कहता था किसी को बताया तो चेहरे पर एसिड फेंक दूंगा, जिससे उसकी जिंदगी मौत से भी बदतर हो जाएगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

वहीं, पीड़ित युवती का यह भी कहना है कि जब बार-बार पुलिस से शिकायत करने पर भी मामला दर्ज नहीं हुआ तो उसने एसएसपी से शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.