Move to Jagran APP

Ghaziabad: दो किशोरों ने बच्ची को खेलने के बहाने छत पर बुलाया और की दरिंदगी, चीख सुन लोगों ने दोनों को दबोचा

मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात को अंजाम दो किशोरों ने सोमवार शाम छत पर ले जाकर दिया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्वजन मौके पर आए और आरोपितों को पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Tue, 06 Jun 2023 01:14 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 01:19 AM (IST)
Ghaziabad: दो किशोरों ने बच्ची को खेलने के बहाने छत पर बुलाया और की दरिंदगी, चीख सुन लोगों ने दोनों को दबोचा
दो किशोरों ने बच्ची को खेलने के बहाने छत पर बुलाया और की दरिंदगी।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात को अंजाम दो किशोरों ने सोमवार शाम छत पर ले जाकर दिया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्वजन मौके पर आए और आरोपितों को पकड़ लिया। मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

एक कॉलोनी के रहने वाले व्यक्ति निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी दस वर्षीय बेटी एक स्कूल की छात्रा है। वह सोमवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी।

खेलने के बहाने छत पर ले गए

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले दो किशोर खेलने के बहाने उसे छत पर ले गए। आरोप है कि वहां एक आरोपित ने बच्ची को पकड़ा और दूसरे ने दुष्कर्म किया। विरोध पर बच्ची को बेरहमी से पीटा भी।

चीख सुनकर पहुंचे आसपास के लोग

उनकी चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपितों को रंगे हाथों पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को पकड़ लिया।

एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। दोनों आरोपित पुलिस हिरासत में हैं। एक आरोपित की उम्र 13 तो दूसरे की 15 वर्ष है। आगे की कार्रवाई चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.