Move to Jagran APP

Ghaziabad: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती से की छेड़छाड़, अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर की वायरल

साहिबाबाद में एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। साथ ही आरोपित ने अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिया। इस पर युवती के पिता ने कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दी।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Tue, 28 Mar 2023 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 05:33 PM (IST)
Ghaziabad: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती से की छेड़छाड़, अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर की वायरल
कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवती से की छेड़छाड़

साहिबाबाद, प्रभात पाण्डेय। कोतवाली थाना क्षेत्र की एक कालोनी की छात्रा से छेड़छाड़ कर अश्लील फोटो बनाकर इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिया। किशाेरी के पिता ने कोतवाली में पहुंचकर आरोपित के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोर को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

loksabha election banner

9वीं की छात्रा है किशोरी

कोतवाली थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी एक निजी स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। क्षेत्र में ही रहने वाले एक किशोर से उसकी पहचान थी। आरोप है कि 24 मार्च को एक किशोर ने उनकी बेटी को जन्मदिन पार्टी के बहाने रेस्टोरेंट में बुलाया। छात्रा की मां ने पार्टी में जाने के लिए मना किया था।

अनजान स्थान पर की छेड़छाड़

उसने कहा था कि उसकी अन्य सहेलियां भी जा रही हैं। वह जल्द लौट आएगी। इसके बाद वह पार्टी में चली गई। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर किशोरी काे अनजान स्थान पर ले जाकर छेड़छाड़ की। अश्लील फोटो खींच ली। किशाेरी जैसे तैसे अपने घर पहुंची।

फोटो दिखाकर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। फोटो प्रसारित करने की धमकी देने लगा। बाद में इंस्टाग्राम पर प्रसारित कर दिया। जानकार और रिश्तेदारों ने फोटो प्रसारित होने की जानकारी दी। इस कृत्य से उसके परिवार को झकझोर कर रख दिया है। स्वजन बहुत परेशान हैं।

कार्रवाई करने की मांग 

किशोरी के पिता का आरोप है कि पार्टी में किशोर के अन्य दोस्त भी मौजूद थे। उनके पास और फोटो हो सकते हैं। उन्होंने इसकी जांच कराकर फोटो डिलीट कराने और आरोपित को खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस ने किशोर को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.