Move to Jagran APP

Ghaziabad: पैसेफिक मॉल में स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 100 युवक-युवती अरेस्ट; चौकी इंचार्ज सस्पेंड

मामले में पुलिस ने स्पा सेंटर से 60 युवतियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पेमेंट करने की मशीन डीवीआर और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। महाराजपुर चौकी प्रभारी शिशुपाल सिंह सोलंकी को सस्पेंड किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Thu, 25 May 2023 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:42 AM (IST)
Ghaziabad: पैसेफिक मॉल में स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 100 युवक-युवती अरेस्ट; चौकी इंचार्ज सस्पेंड
गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल में स्पा की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लिंक रोड थाना क्षेत्र की महाराजपुर पुलिस चौकी के पास पैसेफिक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के मामले में चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।

prime article banner

लापरवाही के चलते उनपर ये कार्रवाई की गई है। वही, पुलिस की ओर से इस मामले में संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन विवेकचंद यादव ने बताया इस पूरी कार्रवाई से महाराजपुर चौकी के समस्त पुलिसकर्मियों को दूर रखा गया था।

पुलिस लाइन और ए थानों की एक टीम बनाकर छापेमारी की कार्रवाई की गई। लापरवाही सामने आने पर महाराजपुर चौकी प्रभारी शिशुपाल सिंह सोलंकी को सस्पेंड किया गया है। पूरे मामले में पूछताछ के लिए 11 संचालकों की तलाश की जा रही है। जबकि दो महिला संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एक घंटे के लेते थे तीन से पांच हजार रुपये

पुलिस की जांच में सामने आया है कि स्पा सेंटर में ग्राहकों को अंदर जाने के बाद पैकेज बताए जाते थे। वहां पर तीन हजार रुपये से पांच हजार रुपये तक का पैकेज था। पैकेज के बाद ग्राहक के पसंद आने पर वह भुगतान कराकर आधे से एक घंटे के लिए भेज देते थे।

ये है मामला

लिंक रोड थाना क्षेत्र के पैसेफिक मॉल में आठ स्पा की आड़ में देह व्यापार का भंड़ाफोड़ बुधवार शाम को पुलिस ने किया। पुलिस ने स्पा सेंटर से 60 युवतियां और 39 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पेमेंट करने की मशीन, डीवीआर और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

रिपोर्ट इनपुट- प्रभात पांडेय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK