Move to Jagran APP

Ghaziabad Barat Loot: बारात चढ़ने के दौरान दूल्हे के ताऊ से लूटा लाखों का बैग, रखे थे गहने और कैश

Ghaziabad Barat Loot बाइक सवार दो लुटेरों ने मंगलवार रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में बारात की चढ़त के दौरान दूल्हे के ताऊ का रुपये व गहनों से भरा बैग लूट लिया। उन्होंने वारदात स्थल से चंद कदम की दूरी पर स्थित सिकंदरपुर पुलिस चौकी में सूचना दी।

By Avaneesh kumar MishraEdited By: GeetarjunPublished: Thu, 02 Feb 2023 12:06 AM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 12:06 AM (IST)
Ghaziabad Barat Loot: बारात चढ़ने के दौरान दूल्हे के ताऊ से लूटा लाखों का बैग, रखे थे गहने और कैश
बारात चढ़ने के दौरान दूल्हे के ताऊ से लूटा लाखों का बैग, रखे थे गहने और कैश

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। बाइक सवार दो लुटेरों ने मंगलवार रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में बारात की चढ़त के दौरान दूल्हे के ताऊ का रुपये व गहनों से भरा बैग लूट लिया। उन्होंने वारदात स्थल से चंद कदम की दूरी पर स्थित सिकंदरपुर पुलिस चौकी में सूचना दी।

prime article banner

पुलिसकर्मियों ने लुटेरों का पीछा करने के बजाय लापरवाही बरती। उन्हें टीला मोड़ थाने जाकर शिकायत करने की सलाह देकर टरका दिया। वहीं, कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-पांच में जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर के बेटे से मोबाइल लूट लिया।

उल्टी दिशा से आए लुटेरे

सरस्वती विहार, खोड़ा के मंगूलाल शर्मा के भतीजे अभिषेक शर्मा की मंगलवार रात में शादी थी। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के ग्रीन वैली फार्म हाउस-दो, सिकंदरपुर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था। रात करीब 10 बजे बारात की चढ़त हुई। बराती नाचते-गाते द्वारचार के लिए निकल पड़े।

रास्ते में सिकंदरपुर पुलिस चौकी के पास उल्टी दिशा से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने मंगूलाल का बैग लूट लिया। उसमें करीब 1.20 लाख रुपये और करीब एक लाख से अधिक के गहने थे। उन्होंने शोर मचाया। दौड़कर पुलिस चौकी में पहुंचे। सुनवाई नहीं होने पर टीला मोड़ थाने में जाकर शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

समोसा लेने गए किशोर से लूट

वैशाली सेक्टर-पांच में वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) के उपायुक्त विकास कृष्ण बंसल का बेटा हरी कृष्ण बंसल सोमवार शाम करीब सात बजे पास की दुकान से समोसा लेने गया। इस बीच बाइक सवार दो लुटेरों ने उसका करीब 75 हजार रुपये मोबाइल लूट लिया। मोबाइल उसके नाना के नाम पर था। उसने पुलिस को शिकायत दी। कौशांबी थाना में मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है।

बेखौफ थे लुटेरे

सिकंदरपुर में मंगूलाल शर्मा के भतीजे की बारात के आगे दो और बारात चल रही थी। काफी भीड़भाड़ थी। पास में सिकंदरपुर पुलिस चौकी थी। बावजूद इसके लूट हो गई। इसी तरह वैशाली में भीड़भाड़ वाले स्थान पर हरी कृष्ण बंसल से लूट हुई। इन दोनों वारदात से स्पष्ट हो गया कि लुटेरे बहुत ही बेखौफ थे। उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं था।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: चलती ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, लेकिन समय पर इलाज न मिलने पर शांत हो गई किलकारी

पुलिस फेल

क्षेत्र में लुटेरों पर अंकुश लगाने के लिए क्यूआरटी गठित की गई है। यह क्षेत्र में भ्रमणशील रहती है। चीता मोबाइल सक्रिय किए गए हैं। जगह-जगह चेकिंग व गश्त का दावा किया जा रहा है। बावजूद इसके लूट पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। इससे पुलिस की सारी कवायदों की पूरी तरह से पोल खुल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.