गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मल्टीनेशनल कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की सेल्टोस कार गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार रात मसूरी थाना क्षेत्र की आकाश नगर कॉलोनी से बरामद कर ली। ग्रेटर नोएडा वेस्ट मार्ग पर हरनंदी किनारे छह जनवरी की रात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी और बदमाश उनकी कार लूटकर फरार हो गए थे। उधर, बदमाश अभी तक पुलिस पकड़ से दूर हैं।

लॉक मिली कार

गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि कार लॉक थी। बुधवार सुबह गाड़ी के शीशे पर लगे स्टीकर से उसकी शिनाख्त की गई। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। अंधेरा होने के कारण कैमरे में कार स्पष्ट नहीं दिख रही है।

फुटेज से हुआ खुलासा गाड़ी और बाइक से हो रहा था पीछा

फुटेज में एक अन्य गाड़ी और बाइक चंदेल की गाड़ी के पीछे जाती हुई दिख रही है। मगर उनकी पहचान नहीं हो सकी है। संभवत: बदमाश गाड़ी खड़ी कर बाइक या दूसरी कार से फरार हुए हैं। आरोपितों ने इस कार को इस काॅलोनी में ठिकाने लगाने के लिए क्यों चुना, इसकी जांच की जा रही है।

कार की जांच पड़ताल कर रही फॉरेंसिक टीम

डॉग स्वायड, फिंगर प्रिंट और फॉरेंसिक टीम ने कार की जांच पड़ताल की है। गाड़ी में एक शॉपिंग बिल और पान मसाले की पॉलीथिन मिली है। उनकी गाड़ी में फास्टैग लगा हुआ है। मगर आरोपितों ने फास्टैग का इस्तेमाल नहीं किया है। यदि बदमाश डासना की तरफ से आए हैं तो उन्होंने संभवत: टोल पर नकदी वाली लाइन का इस्तेमाल कर गाड़ी को निकाला है। इसके अलावा बदमाश टोल के पास से जाने वाले वाले कच्चे रास्ते का इस्तेमाल कर यहां तक पहुंचे सकते हैं।

यह थी घटना

रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल (40) की छह जनवरी की रात बदमाशों ने हरनंदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश उनकी सेल्टोस कार लूटकर फरार हो गए थे। मूलरूप से कानपुर निवासी गौरव चंदेल गौर सिटी के पांचवें एवेन्यू में पत्नी, बेटा व मां के साथ रहते थे। घटना वाली रात गौरव गुरुग्राम स्थित कंपनी से घर लौट रहे थे। रात करीब 10:22 बजे पर उनकी पत्नी प्रीति चंदेल ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने कहा कि पर्थला चौक के पास पहुंच चुके हैं। सुबह करीब सवा चार बजे गौरव चंदेल का हरनंदी के पास स्थित स्टेडियम किनारे सर्विस रोड पर शव मिला था।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस