गाजियाबाद [अभिषेक सिंह]। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद सिटी जोन के न्यू आर्य नगर में एक माली की चप्पल से पिटाई की गई। इससे गाजियाबाद नगर निगम के अन्य कर्मचारी गुस्से में हैं। मामले की शिकायत अधिकारियों से कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

ये है मामला

भोवापुर निवासी माली चिंटू ने बताया कि न्यू आर्य नगर की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष संध्या त्यागी कोरोना पॉजिटिव हैं। उनके घर के बाहर लगे पेड़ की छंटाई शनिवार को चिंटू ने की और पत्तियों को बोरी में डालकर पार्क के अंदर रख दिया,क्योंकि पार्क के अंदर बने कम्पोस्ट पिट में उस वक़्त बारिश का पानी भरा हुआ था। शुक्रवार सुबह वह पत्तियों को कम्पोस्ट पिट में डालने लगा तो पार्क के सामने रहने वाला बबली कसाना उसके पास पहुंचा और घर के सामने पार्क में कूड़ा डालने की बात कहकर चप्पल से पिटाई शुरू कर दी।

माली का आरोप की संध्या त्यागी से बबली कसाना रंजिश रखता है, इस वजह से वह नहीं चाहता था कि संन्ध्या के घर के बाहर लगे पेड़ की पत्तियों को पार्क के अंदर डाला जाए, जबकि पत्तियों से खाद तैयार की जाती है। यही वजह है कि पार्क में कम्पोस्ट पिट बनाई गई है। उधर, इस मामले की जानकारी होने पर हेड माली चमन न्यू आर्य नगर पहुंचे तो उनसे भी आरोपित ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद अन्य कर्मचारियों में आरोपित के खिलाफ गुस्सा है।

ट्रांस हिंडन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कैलाश चंद्र ने इस मामले की शिकायत नगर आयुक्त से कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। खुद माली ने भी इस मामले में अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस से जल्द ही शिकायत करने की बात कही है।

वहीं, डॉ. अनुज कुमार (उद्यान प्रभारी, गाजियाबाद) का कहना है कि माली से मारपीट के मामले की जानकारी कर आरोपित की खिलाफ करवाई जाएगी। मालियों से अभद्रता या मारपीट करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। 

Edited By: Jp Yadav