गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मेहंदी रस्म समारोह में शामिल होने आए दो भाईयों (मामा व फूफा के बेटे) की शनिवार देर रात अंब्रोसिया पैलेस, वैशाली सेक्टर - तीन के बाहर गोलियों से छलनी कर हत्या के मामले में उनके

तीन साथियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला है।

गौतमबुद्ध नगर के गांव खेड़ा धर्मपुरा, बादलपुर निवासी छतर सिंह ने बताया है कि शनिवार शाम करीब सात बजे उनका बेटा विक्रम सिंह 36 वर्ष अपने मामा के बेटे आनंद 36 वर्ष निवासी ग्राम धडौती गुर्जर बस्ती दिल्ली के साथ अपनी इनोवा से वैशाली सेक्टर - तीन स्थित अंब्रोसिया पैलेस में अजय यादव की मेहंदी की रस्म में शामिल होने आया। मनोज यादव उर्फ फौजी निवासी निठारी थाना मुरादनगर, धीरज मिश्र निवासी पटेल नगर गाजियाबाद और सुनील यादव निवासी पंचशील कॉलोनी गौतमबुद्ध नगर भी विक्रम के साथ इनोवा में सवार होकर आया। 

उन्होंने बताया है कि आनंद ने अपने बड़े भाई प्रदीप को रात में पार्टी से घर ले जाने के लिए बोल रखा था। छतर सिंह का आरोप है कि प्रदीप रात करीब 11 बजे सिंह राज भाटी व सुनील के साथ आनंद को लेने अंब्रोसिया पैलेस पहुंचे। पैलेस के बाहर विक्रम व आनंद पर मनोज यादव उर्फ फौजी, सुनील यादव व धीरज मिश्र ताबड़तोड़ गोलियां दाग रहे थे। प्रदीप, सिंह राज व सुनील ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन तीनों आरोपित असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ विक्रम व आनंद को जिला एमएमजी अस्पताल, गाजियाबाद ले गए, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। छतर सिंह ने बताया है कि आरोपितों ने पुरानी रंजिश में हत्या की है। उनकी शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. मनीष मिश्र ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या होने की बात की है। मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

 ये भी पढ़ेंः क्या निर्भया मामले में आरोपित राम सिंह की जेल में हुई थी हत्या? तिहाड़ के पूर्व अधिकारी ने उठाए सवाल

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस