Move to Jagran APP

Nikita Murder Case: निकिता की हत्या के आरोपित को कुमार विश्वास ने बताया 'राक्षस और नरपिशाच'

कॉलेज छात्रा निकिता की सोमवार शाम सरेआम गोली मारकर हत्या करने के मामले लोगों के साथ कई गणमान्य लोगों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। इस हत्या को लेकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने भी गहरी नाराजगी जताई है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:34 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:37 PM (IST)
Nikita Murder Case: निकिता की हत्या के आरोपित को कुमार विश्वास ने बताया 'राक्षस और नरपिशाच'
चर्चित कवि कुमार विश्वास की फाइल फोटो।

नई दिल्ली/गाजियाबाद/फरीदाबाद, ऑनलाइन डेस्क। Nikita Murder Case : दिल्ली से सटे बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा निकिता की सोमवार शाम सरेआम गोली मारकर हत्या करने के मामले लोगों के साथ कई गणमान्य लोगों ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। इस हत्या को लेकर कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने गहरी नाराजगी जताई है। खासकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज को इशारों-इशारों में घेरा, जिन्होंने अपना बयान में कहा कि वह पर्सनली किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती है।

loksabha election banner

वहीं, कवि कुमार विश्वास  (Famous Poet Kumar Vishwas) ने ट्वीट किया है- 'तौसीफ नामक यही राक्षस निकिता के साथ अश्लील हरकत करने पर आपकी ही सरकार की पुलिस में 2018 में नामज़द हुआ था, पर आप व आपके शासन का नाकारापन है कि आप उस पिशाच को तब सजा तक न दिला पाए, अब दिन-दहाड़े उसने उसी मासूम बच्ची को गोली मार दी तो आप ज्ञान दे रहे हैं कि सुरक्षा नहीं दे सकते?'

वहीं, दूसरी ओर निकिता हत्या मामले में हरियाणा और दिल्ली महिला आयोग ने गहरी निंदा की है। हरियाणा राज्य महिला आयोग की कार्यवाहक चेयरपर्सन प्रीति भारद्वाज दलाल ने एक वीडियो जारी कर कहा कि इस बारे में फरीदाबाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को नोटिस भेजा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस तरह की घटनाएं हो रही हैं तो कहीं न कहीं सिस्टम में कमियां हैं। इनमे सुधार करना जरूरी है। उन्हें इस घटना का वीडियो देखकर गहरा दुख हुआ है।

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कटाक्ष किया और कहा कि लचर कानून व्यवस्था की वजह से इस तरह की घटना हुई है। उन्होंने कहा कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले ऐसे दरिंंदों में इतनी हिम्मत कहां से आ रही है। उन्होंने सरकार से अपील की है कि ऐसे द¨रदों को कड़ी सजा दिलाई जाए।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.