गाजियाबाद (जेएनएन)। जिले के इंदिरापुरम इलाके में युवती द्वारा दो युवकों के साथ मिलकर एक डॉक्टर को हनी ट्रैप के जरिये फंसाने की कोशिश का मामला सामने आया है। फंसाने की कड़ी में युवती ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, हालांकि डॉक्टर के शोर मचाने पर आसपास के लोगों के इकट्ठा हुए तो तीनों फरार हो गए।

इंदिरापुरम निवासी डॉक्टर फिजिशियन हैं और नीतिखंड और न्यायखंड में क्लीनिक चलाते हैं। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह न्याय खंड-2 स्थित क्लीनिक पर थे, तभी एक युवती आई, जिसने खांसी-जुकाम की परेशानी बताकर दवाई लिखवाई।

इस दौरान युवती ने डॉक्टर से क्लीनिक पर नौकरी देने की मांग की। बातचीत के दौरान ही युवती क्लीनिक में ही बने बाथरूम की ओर बढ़ी, तभी दो युवक क्लीनिक में घुस आए और मोबाइल फोन से फोटो खींचने लगे।

युवकों ने डॉक्टर पर युवती के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। युवती भी डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने लगी। डॉक्टर को शक हुआ तो उन्होंने शोर मचा दिया और क्लीनिक से बाहर आ गए। शोर सुनकर आसपास के दुकानदार इकट्ठा हो गए और पुलिस बुलाने लगे।

दोनों युवकों ने खुद को पहले क्राइम ब्रांच और बाद में मीडिया से बताया। साथ ही एक कैमरा भी दिखाया। जैसे ही लोगों ने पुलिस को कॉल किया, युवक और युवती फरार हो गए। हालांकि, डॉक्टर की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस