Move to Jagran APP

शुक्रवार रात से डायवर्जन हो जाएगा खत्म, शनिवार निकलें जरा संभलकर

यातायात के नजरिये से परेशानी वाले मार्ग एनएच 24, मेरठ रोड समेत जीटी रोड व महानगर के भीतरी मार्गों पर भी जाम की समस्या रह सकती है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 12:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 12:41 PM (IST)
शुक्रवार रात से डायवर्जन हो जाएगा खत्म, शनिवार निकलें जरा संभलकर
शुक्रवार रात से डायवर्जन हो जाएगा खत्म, शनिवार निकलें जरा संभलकर

गाजियाबाद (जेएनएन)। सावधान, अगर आप को दफ्तर या किसी अन्य काम के लिए कल यानि शनिवार को घर से बाहर निकलना है तो सोच समझकर निकलें। कांवड़ यात्रा के मद्देनजर नौ दिन यातायात डाइवर्ट रहने और शहर में भारी वाहनों का आवागमन शुरू होने के चलते जाम लगना तय है।

loksabha election banner

जाम व यातायात की समस्या से निबटने के लिए पुलिस द्वारा इंतजाम तो करने का दावा किया गया है, लेकिन वाहनों के दबाव के कारण परेशानी होनी तय है। डायवर्जन समाप्त होने के साथ वाहनों के दबाव के कारण जाम की स्थिति रहेगी। शुक्रवार रात से डायवर्जन प्लान समाप्त होने के साथ भारी वाहन जिले में प्रवेश करेंगे।

बता दें कि कांवड़ यात्रा के मद्देजनर 14 जुलाई से शहर में मेरठ समेत कांवड़ मार्गों पर भारी वाहनों का संचालन बंद कर दिया गया था। इसके चलते बाहरी मार्गों से यातायात निकाला जा रहा था।

अब शुक्रवार को कांवड़ यात्रा समाप्त होने के बाद शुक्रवार की रात व शनिवार की सुबह से मार्गों पर वाहनों का आवागमन शुरू होगा। इसके चलते एक साथ वाहनों का दबाव बनने से जिले के मार्ग जाम की स्थिति से जूझेंगे। यातायात के नजरिये से परेशानी वाले मार्ग एनएच 24, मेरठ रोड समेत जीटी रोड व महानगर के भीतरी मार्गों पर भी जाम की समस्या रह सकती है।

यहां लग सकता है जाम

- एनएच 24 पर डासना बाईपास से आइएमएस के बीच

- लालकुआं, विजयनगर बाईपास, संतोष कालेज कट, छिजारसी कट, सीआईएसएफ, नोएडा मोड़, यूपी गेट, वसुंधरा से सीआईएसएफ कट

- जीटी रोड पर लालकुआं, चौधरी मोड़, घंटाघर, ठाकुरद्वारा

एनएच 58 पर वैशाली मैट्रो स्टेशन, मोहननगर, डाबर मोड़, हिंडन पुल, मेरठ तिराहा, सिहानी चुंगी, राजनगर एक्सटेंशन चौराहा, मुरादनगर, मोदीनगर में सीकरी से मोदीनगर के बीच, मोदीनगर बस अड्डा, मोदी मंदिर, राज चौराहा, गंदे नाले का पुल

वहीं, एसपी यातायात श्याम नारायण सिंह का कहना है कि जाम से बचने के लिए मार्गों पर अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की जा रही है। जाम की स्थिति से निबटने के लिए संबंधित थानों को भी जाम लगने पर तत्काल सक्रिय होने के निर्देश दिये गये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.