गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मसूरी थानाक्षेत्र स्थित गंगनहर में नाहल झाल के पास मंगलवार शाम एक महिला व एक पुरुष के शव मिले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजे। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। दरअसल, मंगलवार शाम नाहल झाल के पास एक महिला व उससे कुछ दूरी पर एक पुरुष का शव नहर में दिखा। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर बुलवाकर दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। दोनों शव काफी फूले हुए थे। दोनों की उम्र 40 वर्ष के आसपास लग रही थी। एसएचओ मसूरी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शवों की पहचान के लिए आसपास के जनपदों की पुलिस को सूचना दे दी गई है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि दोनों शव आठ-दस दिन पुराने हैं। दोनों की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

मुरादनगर में गत्ता फैक्ट्री में करंट से मजदूर की मौत

वहीं, मुराद नगर थाना क्षेत्र में दुहाई गांव के निकट स्थित एक गत्ता फैक्ट्री में काम करने के दौरान पुर्सी गांव निवासी युवक शिवम (19) की मौत हो गई।मृतक के स्वजनों ने कुछ लोगों पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए फैक्ट्री में जमकर हंगामा किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने फैक्ट्री में तोड़फोड़ भी की । पुलिस ने साथ काम करने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस फैक्ट्री के मालिक से भी पूछताछ कर रही है।