गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। वेलेन्टाइन डे पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेटी द्वारा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मां की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिस मां की हत्या बेटी ने की है, वह दिल्ली पुलिस में बतौर हवलदार तैनात थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, लिंक रोड थाना क्षेत्र स्थित बृज विहार डबल स्टोरी में रहने वाली दिल्ली पुलिस की मुख्य आरक्षी शशि माला शुक्ला की शुक्रवार को नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी। 

मां ने की थी बेटी व उसके प्रेमी की पिटाई

पुलिस जांच में शुरुआती जानकारी मिली है कि चुन्नी से गला घोंटकर महिला आरक्षी की हत्या की गई है। प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने पर शशि माला ने बेटी व उसके प्रेमी की पिटाई की थी। इससे नाराज होकर दोनों ने घर पर चुन्नी से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी।

हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश

बेटी ने मां की हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सख्त करने पर पूरा राज खोल दिया। दरअसल, हत्या करने के बाद बेटी आसपास के लोगों की मदद से अपनी मां को गुरु तेग बहादुर अस्पताल दिल्ली लेकर पहुंची थी, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। देर रात में लिंक रोड पुलिस को घटना की जानकारी हुई, तो मौके पर पहुंचे। 

थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिस्ट का कहना है कि शशि माला की नाबालिग बेटी से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने घटना कबूल की। शशि माला के पति गोपाल बिहार में रहते हैं। उन्हें सूचना दी गई है। वह यहां आ रहे हैं। शशि माला दिल्ली पुलिस में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात थीं। इन दिनों उनकी पीसीआर पर तैनाती थीं।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस