गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के डीएलएफ कालोनी में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने गए पुलिसकर्मियों ने पार्षद यशपाल पहलवान सहित छह लोगों पर धमकाने व अभद्रता करने का आरोप लगाया है। मामले में यशपाल पहलवान, गौरव और चार अज्ञात के खिलाफ बलवा, सरकारी काम में बाधा डालने और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

यशपाल पहलवान ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पुलिसकर्मियों पर उगाही करके सरकार की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। मुख्य आरक्षी संजीव कुमार के अनुसार, सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह मुख्य आरक्षी जय प्रकाश दुबे के साथ डीएलएफ में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे।

उनका आरोप है कि पार्षद यशपाल पहलवान व गौरव चार साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। धमकी देते हुए अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने दी। उनके और उच्चाधिकारियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्हें, चौकी प्रभारी व अधिकारियों को देख लेने की धमकी दी। उन्होंने इसकी साहिबाबाद कोतवाली में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: बच्चियां हो रही हैवानियत की शिकार, बाल अपराध को रोकने में सिस्टम लाचार

पुलिसकर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

यशपाल पहलवान ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उसमें पुलिसकर्मियों पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि यशपाल पहलवान का पुलिसकर्मियों कोक धमकाते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। उसके बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि मामले की जांच करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट