Move to Jagran APP

स्कूल कैब के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या- Ghaziabad News

गाजियाबाद में अपराधियों का आतंक जोरों पर है। आकाशनगर के पास सुबह साढ़े छह बजे बदमाशों ने एक कैब ड्राइवर को गोली मार दी।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 11:16 AM (IST)
स्कूल कैब के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या- Ghaziabad News
स्कूल कैब के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या- Ghaziabad News

गाजियाबाद, जेएनएन। मसूरी थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह दिन निकलने से पहले ही स्कूल की कैब (ट्रैवलर) के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना आकाशनगर के पास सुबह साढ़े छह बजे की है। वह बच्चों को लेने के लिए ट्रैवलर लेकर अपने घर से निकला ही था। उसका शव ड्राइविंग सीट पर मिला। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के दूसरे की पत्नी से संबंध थे। शुरुआती जांच में इसे ही हत्या की वजह माना जा रहा है। पुलिस ने शव को संजय नगर स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

loksabha election banner

एसपीआरए नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार(25) के रूप में हुई है, वह बुलंदशहर के बीवीनगर थाना क्षेत्र के भैंसाखुर गांव का मूल निवासी था। जितेंद्र मसूरी के डीएसपी स्कूल का ट्रेवलर चलाता था। शनिवार सुबह वह घर से ट्रैवलर लेकर निकला ही था, कि बदमाशों ने उसे रोक लिया।

जितेंद्र को देशी रिवॉल्वर से तीन गोली मारी गईं, जिनमें से एक सिर में भी लगी है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए तो मौके पर कोई नहीं था। ड्राइवर का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मसूरी एसएचओ नरेश सिंह ने बताया कि परिजनों के आने पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा

निपटाने की दी थी धमकी

एसएचओ ने बताया कि आकाश नगर में ही रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी से जितेंद्र के संबंध थे। महिला के घर पर बीते दिन जीडीए ने सील लगा दी थी, साथ ही उसका स्टेशनरी का कारोबार भी ठप हो गया था। महिला का पति उसे अपने साथ चलने के लिए कह रहा था, लेकिन वह अपने दो बच्चों के साथ जितेंद्र के पास रहने लगी। इसी बात से महिला का पति उससे रंजिश रखता था। एसएचओ के मुताबिक पति ने जितेंद्र निपटाने की धमकी भी दी थी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.