गाजियाबाद, जेएनएन। Suicide in saifai medical university: उत्‍तर प्रदेश के भाजपा नेता की डॉक्‍टर बेटी का अंतिम संस्‍कार गाजियाबाद के हिंडन घाट पर आज होगा। बता दें कि भाजपा के नेता की बेटी ने उत्‍तर प्रदेश के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में फांसी लगा कर जान दे दी थी। सुबह-सुबह उनका शव देखकर वहां रह रही लड़कियों के होश उड़ गए। 

इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को जानकारी दी। सैफई पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह, इंस्पेक्टर चंद्रदेव मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम को बुलाया है जो इस मामले में जांच कर इसका खुलासा करेगा। हालांकि अभी तक इस मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या किस कारण या किस परिस्‍थिति में की है।

वहीं पुलिस की प्राथमिक छानबीन में खुदकशी की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। इससे पहले भी जुलाई माह में जूनियर डॉक्टर शैलजा सचदेवा ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया था। एक माह के इलाज के बाद उन्हें बचाया जा सका था। इस मुद्दे पर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का प्रशासन भी सवालों के घेरे में खड़ा हो गया था। बता दें कि मृतक के पिता अभी भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश क्षेत्रीय समिति के कार्यकारिणी सदस्य हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप