जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर रजापुर गांव में आरोपितों ने नौवीं व सातवीं के दो छात्रों को कमरे में बंद करके डंडों से जमकर पीटा। पिटाई का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो में पांच दबंग युवक दिखाई दे रहे हैं उनमें से तीन युवकों ने दोनों छात्रों को पकड़ा हुआ है और एक वीडियो बनाकर रहा है जबकि एक डंडे से बेरहमी से दोनों छात्रों की पिटाई कर रहा है। दोनों छात्र दबंगों से माफी मांगते हुए छोड़ने की गुहार लाग रहे हैं। इस दौरान दंबगों ने कमरे में तेज आवाज में गाने बजा रखे हैं।

पीड़ित छात्रों का आरोप है कि 17 सितंबर को आरोपितों ने फोन करके उन्हें अपने घर बुलाया था। वह उनके यहां पहुंचे तो सभी लोग शराब पी रहे थे और नशे में थे। उनके जाते ही आरोपितों ने उन्हें कमरे में बंधक बना लिया। आरोप है कि उनके साथ आरोपित अश्लील हरकतें करने लगे। इस बीच एक आरोपित ने उन्हें तमंचा भी दिखाया। पांचों ने एक-एक करके उनकी डंडों से पिटाई की।

मामले में पीड़ित छात्र ने 18 सितंबर को कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित परिवार का आरोप था कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है न ही आरोपितों को पकड़ रही है।

बृहस्पतिवार को वीडियो प्रसारित होने के बाद उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए। कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपितों की तलाश की जा रही थी। मामले में बागवाली कालोनी के अनुज, गौरव, सौरभ व माणिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपित की तलाश की जा रही है।

Edited By: Versha Singh