गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एन्क्लेव में रविवार रात हुई माली की हत्या का मंगलवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपित पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया। कहासुनी के बाद हत्या होने की बात सामने आई है। पुलिस कहासुनी होने के कारण का पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि हत्यारोपित विनीत भाटी को लेबर चौक के पास से गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि रविवार रात में जागरण के दौरान उसकी मृतक से कहासुनी हो गई। गुस्से में वह घर गया। घर से चाकू लाकर उसके पेट में घोंप दिया। डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे, सर्विलांस व मुखबिरों की मदद से मामले का राजफाश किया गया।

यह है मामला

मूलरूप से ग्राम जमुखिया थाना बेनीगंज जिला हरदोई के 55 वर्षीय जगदीश यहां वंदना एंक्लेव में किराए के मकान में रहते थे। रविवार रात में वह कालोनी में ही जागरण सुनने गए। रात करीब तीन बजे वह खून से लथपथ होकर घर पहुंचे। स्वजन उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- 

गाजियाबाद में शराब न पिलाने पर माली के पेट में घोंपा चाकू, मौत; CCTV कैमरे में कैद हुआ हत्यारोपित

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट