Move to Jagran APP

गाजियाबाद में युवक से शारीरिक संबंध बनाने के बाद हत्या, डेटिंग एप से बने थे दोस्त; आरोपित दबोचा गया

पुलिस ने हत्या के आरोप में दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी फईम को गिरफ्तार किया है पुलिस का कहना है कि सकेन्द्र की हत्या दो मई को दोपहर की गई थी। दोनों के बीच दो बार शारीरिक संबंध बने।इसके बाद सकेन्द्र ने दरवाजा लाक कर फईम को बताया कि उसने वीडियो बना ली है। इसलिए भविष्य में उसके साथ फईम को रहना होगा।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Sun, 12 May 2024 12:03 PM (IST)
गाजियाबाद में युवक से शारीरिक संबंध बनाने के बाद हत्या, डेटिंग एप से बने थे दोस्त; आरोपित दबोचा गया
Ghaziabad Crime: डेटिंग एप से दोस्त बने युवक की सेक्स के बाद हत्या, आरोपित दबोचा गया

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। अंकुर विहार थाना क्षेत्र में आठ मई को नग्न अवस्था मे मिले राज मिस्त्री सकेन्द्र हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी फईम को गिरफ्तार किया है पुलिस का कहना है कि सकेन्द्र की हत्या दो मई को दोपहर की गई थी।

दोनों के बीच दो बार बने शारीरिक संबंध 

सकेन्द्र और फईम की मुलाकात डेटिंग एप के जरिये हुई थी। फईम भी कामगार है। अंकुर विहार के डीएलएफ में सकेन्द्र ने अपनी परिचित के खाली फ्लैट में फईम को मिलने के लिए बुलाया। दोनों के बीच दो बार शारीरिक संबंध बने।

इसके बाद सकेन्द्र ने दरवाजा लाक कर फईम को बताया कि उसने वीडियो बना ली है। इसलिए भविष्य में उसके साथ फईम को रहना होगा। डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव के मुताबिक वीडियो की बात पर फईम और सकेन्द्र में झगड़ा हुआ और फईम ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी।

सीसीटीवी फुटेज से खुला मामला

हत्या करने के बाद मृतक के हाथ पैर बांधकर मौके से आरोपित फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल काल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।