Move to Jagran APP

हेराफेरी का मामला : आरोपित इंस्पेक्टर लक्ष्मी की निशानदेही पर 9.85 लाख बरामद

Inspector Laxmi Chauhan एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र ने पुष्टि करते हुए कहा कि पूछताछ जारी है। उम्मीद है कि कुछ और रिकवरी या कुछ जानकारी जुटाई जा सकती है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:57 PM (IST)
हेराफेरी का मामला : आरोपित इंस्पेक्टर लक्ष्मी की निशानदेही पर 9.85 लाख बरामद
हेराफेरी का मामला : आरोपित इंस्पेक्टर लक्ष्मी की निशानदेही पर 9.85 लाख बरामद

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लिंकरोड थाने में दर्ज गबन के केस में बरामद रकम से 80 लाख रुपये की हेराफेरी के मामले में आरोपित इंस्पेक्टर लक्ष्मी चौहान को रिमांड पर लाकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।सूत्रों की मानें तो दबंग इंस्पेक्टर की छवि रखने वाली आरोपित लक्ष्मी से पूछताछ करने में पुलिस अधिकारियों का दम फूल गया, लेकिन शनिवार देर रात पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 09.85 लाख रुपये बरामद कर लिए।

prime article banner

24 घंटे की रिमांड पर है लक्ष्‍मी

एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र ने पुष्टि करते हुए कहा कि पूछताछ जारी है। उम्मीद है कि रविवार सुबह तक कुछ और रिकवरी या कुछ जानकारी जुटाई जा सकती है। विवेचक डिप्टी एसपी आतिश कुमार सिंह सुबह 11 बजे इंस्पेक्टर लक्ष्मी को 24 घंटे की रिमांड पर गाजियाबाद लाए। पूछताछ में महिला थाना प्रभारी जिज्ञासा पाराशर समेत एक अन्य महिला पुलिसकर्मी को भी शामिल किया गया है।

उसकी निशानदेही पर हुई बरामदगी

सबसे पहले उन्हें लिंक रोड थाने में ले जाया गया। पुलिस ने लक्ष्मी चौहान से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर लिंक रोड थानाक्षेत्र की एक स्टील फैक्ट्री से देर रात 09.85 लाख रुपये की रकम बरामद कर ली। इंस्पेक्टर से कई दौर की पूछताछ देर रात तक की गई। सीओ की मौजूदगी में इंस्पेक्टर जिज्ञासा ने उनसे पूछताछ की।

किस तरह हुआ गबन की रकम का बंटवारा

अप्रैल में दर्ज हुए केस से जुड़ी जानकारी के साथ दबिश दिए जाने और कुल बरामद रकम के बारे में पूछा गया। साथ ही गबन की 80 लाख रुपये की रकम का किस तरह बंटवारा किया गया और रुपये कहां खपाए गए, इस बारे में भी सवाल किए गए।

एसपी ने कहा

रिमांड के दौरान 9.85 लाख रुपये और महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। रविवार सुबह रिमांड की अवधि पूरी हो जाएगी और तब तक कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है।

- डॉ. मनीष मिश्र, एसपी सिटी

 2022 तक देश के सभी मेडिकल कॉलेजों को करना होगा ये बड़ा बदलाव, नहीं तो लग जाएगा ताला

होटल में विदेशी महिला की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.