Move to Jagran APP

गाजियाबाद में अपहरण की गई बच्ची का शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मोदीनगर में एक बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का अपहरण मंगलवार दोपहर दो बजे हुआ था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 01:05 PM (IST)
गाजियाबाद में अपहरण की गई बच्ची का शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
गाजियाबाद में अपहरण की गई बच्ची का शव मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मोदीनगर में एक बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का अपहरण मंगलवार दोपहर दो बजे हुआ था और शव देर रात पिलखुवा-भोजपुर मार्ग पर मिला है। गर्दन में चुन्नी का फंदा था। स्वजन का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

prime article banner

आरोपित युवक, पीड़ित परिवार के मकान के सामने ठेकेदार के अधीन गली में इंटरलॉकिंग का कार्य करता था। इस दौरान आरोपित का पीड़ित परिवार से मेलजोल बढ़ गया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। 

महिला व बच्चियों की हत्या के मामले में फरार मां-बेटी गिरफ्तार

उधर, मुरादनगर के गांव बहादुरपुर में रविवार की रात संपत्ति के लिए मां और उसकी दो बच्चियों की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित मां-बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को बहादुरपुर गांव निवासी महिला आशा और दो बच्चियों परी और अनन्या की हत्या कर दी गई थी। मामले में मृतका आशा के पति रामेश्वर ने अपनी भाभी गीता, भतीजे विक्रांत और भतीजी प्रियंका को नामजद कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने नामजद विक्रांत को सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया था। जबकि नामजद गीता और प्रियंका फरार हो गए थे। मंगलवार सुबह पुलिस ने दोनों को मुखबिर की सूचना पर गांव के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने संपत्ति के लिए हत्या की बात कुबूल की है।

दबंगों ने घर में घुसकर परिवार पर किया हमला

उधर, शराब पीकर खतरनाक तरीके से रैंप पर कार चढ़ाने को लेकर विरोध के बाद दबंगों ने घर में घुसकर लोगों से मारपीट की और महिलाओं से बत्तमीजी की। घटना थाना विजयनगर क्षेत्र में 17 मई को रात की है, जिसमें छह नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट व छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दो सगे भाइयों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार भी किया है।

नोएडा में आइटी फर्म चलाने वाले व्यक्ति के मुताबिक छोटा भाई 17 मई की रात घर के गेट पर बैठा हुआ था। साढ़े आठ बजे पड़ोस में रहने वाले सगे भाई सचिन व नवनीत अपने साथियों संग सफारी गाड़ी से आए और खतरनाक तरीके से ड्राइविंग करते हुए गाड़ी उनके घर के रैंप पर चढ़ा दी। विरोध किया तो आरोपित कार से निकले और डंडों से भाई को पीटने लगे। इसी दौरान दोनों के पिता रामसिंह, चचेरे भाई निशु व शवांक, आदित्य और दो अन्य लोग भी आ गए और भाई को घर में घसीट लाए। परिवार में मौजूद लोगों और महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनसे भी मारपीट की।

शोर सुन पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। आरोप है दबंगों ने मौके पर पहुंची पुलिस से भी अभद्रता की। इसके बाद पुलिस ने सचिन व नवनीत को मौके से दबोच लिया। एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.