Move to Jagran APP

भाजपा विधायक के अंकल की हत्या के 24 घंटे की भीतर दूसरी वारदात, आज सुबह 2 व्यापारियों को लूटा

नेहरू नगर सेकेंड के बी ब्लॉक निवासी मखाना व्यापारी अंकित गर्ग से सोने का ब्रेसलेट व अंगूठी और फिर सुमित से सोने का कढ़ा लूट लिया। बदमाशों ने अंकित का बैग भी खुलवाकर चेक किया लेकिन वह खाली था।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 10:53 AM (IST)
भाजपा विधायक के अंकल की हत्या के 24 घंटे की भीतर दूसरी वारदात, आज सुबह 2 व्यापारियों को लूटा
दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में बढ़े अपराध।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। भाजपा विधायक अजित पाल त्यागी के मामा नरेश पाल त्यागी की लोहिया नगर में शुक्रवार तड़के गोलियों से भूनकर हत्या के ठीक 24 घंटे बाद बदमाशों ने किराना मंडी में माल उतरवाने पहुंचे दो व्यापारियों को पिस्टल के बल पर लूट लिया।

loksabha election banner

स्विफ्ट कार से आए थे बदमाश

नेहरू नगर सेकेंड के बी ब्लॉक निवासी मखाना व्यापारी अंकित गर्ग से सोने का ब्रेसलेट व अंगूठी और फिर सुमित से सोने का कढ़ा लूट लिया। बदमाशों ने अंकित का बैग भी खुलवाकर चेक किया, लेकिन वह खाली था। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना शनिवार सुबह 5.50 बजे की है। इससे पहले स्विफ्ट कार में चार बदमाश आकर रुके, जिनमें से मास्क लगाए दो व्यक्ति पिस्टल छिपाकर आए। अंकित ने बताया कि बदमाशों के भागते समय पता चला कि वे स्विफ्ट कार से आए थे। इस पर दिल्ली का नंबर पड़ा था। अंकित का कहना है कि यह कार घर से उनका पीछा करती हुई आ रही थी।

रोजाना तड़के ट्रकों से उतरता है माल

किराना मंडी समिति के अध्यक्ष संजय गर्ग ने बताया कि दूर प्रदेशों से बड़े ट्रकों में माल आता है, जो देर रात के बाद किराना मंडी पहुंचता है। तड़के माल उतरवाकर मजदूरों को भुगतान देना होता है ताकि नो-एंट्री का समय शुरू होने से पहले किराना मंडी से ट्रक निकल जाएं। इसीलिए व्यापारी भी इस समय किराना मंडी में आते हैं। रोजाना 6-7 व्यापारियों का माल आता है।

अभय कुमार मिश्र (सीओ प्रथम) का कहना है कि अभी तक अंकित‌ से‌ ही लूट की बात सामने आई है। उन्होंने तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करेंगे

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.