Move to Jagran APP

नेशनल चैंपियनशिप की तैयारी कर रही 16 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़, Ghaziabad News

कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़ का यह मामला आते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपित कोच को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि कोच ने उसे गलत नीयत से छुआ।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 06:36 PM (IST)
नेशनल चैंपियनशिप की तैयारी कर रही 16 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़, Ghaziabad News
नेशनल चैंपियनशिप की तैयारी कर रही 16 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़, Ghaziabad News

गाजियाबाद, जेएनएन। एकेडमी में ट्रेनिंग के दौरान कोच ने नेशनल चैंपियनशिप की तैयारी कर रही 16 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी से छेड़छाड़ की। किशोरी के पिता ने कविनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। एसएचओ कविनगर अनिल कुमार शाही ने बताया कि आरोपित कोच विजय चौधरी को दबोच लिया गया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, कविनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी निजी स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ती है और कविनगर क्षेत्र की ही एक एकेडमी से कबड्डी प्रशिक्षण ले रही है।

छात्रा कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी है। नेशनल स्कूल चैंपियनशिप के लिए भी उसका चयन हुआ था, लेकिन किन्हीं कारणों से वह खेलने नहीं जा पाई थी।

पिता ने बताया कि तीन माह पहले बेटी का घर के पास की एकेडमी में रजिस्ट्रेशन कराया था। एक साल पहले भी छात्रा एकेडमी से एक माह की ट्रेनिंग ले चुकी थी। इस बार फिर से वह नेशनल चैंपियनशिप की तैयारी में जुटी थी। पीड़िता ने बताया कि सोमवार दोपहर को वह ट्रेनिंग के लिए एकेडमी गई थी। आरोप है कि कोच विजय चौधरी ने उसे गलत नियत से पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.