जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र में प्राणगढ़ी में पुराने झगड़े को लेकर हुई विवाद के चलते बृहस्पतिवार देर रात हिस्ट्रीसीटर ने साथियों संग एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र, सीओ द्वितीय अवनीश कुमार, एसएचओ गजेंद्र पाल सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक का नाम कपिल कुमार (23) है। दो कथित हमलावरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिवार की शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्राणगढ़ी में धर्मपाल परिवार के साथ रहते हैं, वह मिनी ट्रक चलाते हैं। उनके बेटे कपिल का 15 दिन पहले मोहल्ले में रहने वाले युवकों से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। बृहस्पतिवार रात को वह खाने के बाद घर से निकला तो बाहर ही पूर्व में हुए झगड़े के 4-5 आरोपितों ने उसे रोक लिया। आरोपित खुल में शराब पी रहे थे और कपिल को बहाने से अपने पास बुलाकर बातचीत करने लगे। कपिल के साथ मौजूद वर्ष ने बताया कि पूर्व में हुए झगड़े का जिक्र होने पर दुबारा कहासुनी हुई। इस पर हिस्ट्रीशीटर ने तमंचे से गोली चला दी। वह बाल-बाल बच गए, लेकिन छर्रों से उनका बाया हाथ पूरी तरह चोटिल हो गया। इसके बाद ताबड़-तोड़ तीन और गोली चला दीं, जिनमें से एक कपिल के सीने में लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पब्लिक की मदद से उसे जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया। एसपी सिटी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। देर रात तक स्वजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पक्ष की महिला को मारा चाकू

घटना के बाद लोगों ने आरोपितों के घर पर धावा बोल दिया और एक आरोपित की मा की दायीं बाजू में चाकू मार दिया। इस दौरान घर के अन्य सदस्यों से भी मारपीट की गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस