Move to Jagran APP

ऑटो की टक्कर से हुई थी रिटायर्ड आइबी अधिकारी की मौत

वैशाली सेक्टर-6 में चार नवंबर को मिले सेवानिवृत आईबी डिप्टी एसपी के शव के मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों ने ऑटो सेवानिवृत्त अधिकारी को टक्कर मार दी थी। इसके बाद शव को ऑटो में रखकर एलिवेटेड रोड के नीचे फेंक दिया। मृतक का मोबाइल ऑटो में गिर गया था। मोबाइल चालू करते ही इंदिरापुरम पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने पूरी घटना बतायी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गैर इरादतन हत्या, साक्ष्य मिटाने व अन्य धाराओं में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 10:08 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 10:08 PM (IST)
ऑटो की टक्कर से हुई थी रिटायर्ड आइबी अधिकारी की मौत
ऑटो की टक्कर से हुई थी रिटायर्ड आइबी अधिकारी की मौत

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : वैशाली सेक्टर-6 में चार नवंबर को मिले सेवानिवृत आइबी डिप्टी एसपी की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों ने ऑटो से सेवानिवृत्त अधिकारी को टक्कर मार दी थी। इसके बाद शव को ऑटो में रखकर एलिवेटेड रोड के नीचे फेंककर फरार हो गए। मृतक का मोबाइल ऑटो में गिर गया था। मोबाइल को ट्रेस कर पुलिस ने दोनों आरोपितों को धर दबोचा। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गैर इरादतन हत्या, साक्ष्य मिटाने व अन्य धाराओं में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

एएसपी इंदिरापुरम रवि कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मंसूर निवासी मधेपुरा और अताबुल निवासी अररिया बिहार के रूप में हुई है। दोनों आपस में साढ़ू हैं। दो नवंबर को अताबुल, मसूर को ऑटो चलाना सिखा रहा था। इसी दिन सुबह 11 बजे आइबी में डीप्टी एसपी के पद से सेवानिवृत्त आरएन चक्रवर्ती (69) बैंक में रुपये जमा करवाने निकले थे। वैशाली स्थित एपेक्स वैली सोसायटी के पास सड़क किनारे चल रहे आरएन चक्रवर्ती को अताबुल और मंसूल ने ऑटो से टक्कर मार दी। आरएन चक्रवर्ती सड़क पर गिरकर बेहोश हो गए। दोनों ने उन्हें ऑटो में डाला और दो किलोमीटर दूर वैशाली सेक्टर-6 में एलिवेटेड रोड के नीचे ग्रीन वेल्ट में फेंक दिया। इस दौरान आरएन चक्रवर्ती का मोबाइल ऑटो में ही गिर गया था। घर पहुंच कर दोनों आरोपितों को मोबाइल की जानकारी हुई। उन्होंने समझा कि मोबाइल किसी सवारी का है। मंसूर मोबाइल में अपनी पत्नी का सिम कार्ड डालकर चलाने लगा। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मंसूर और अताबुल को गिरफ्तार कर लिया।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

वैशाली सेक्टर छह में रहने वाले आरएन चक्रवर्ती (69) दो नवंबर की सुबह बैंक में पैसे जमा करने निकले थे, लेकिन वह घर नहीं लौटे। तीन नवंबर को उनके बेटे नीलाद्रि चक्रवर्ती ने इंदिरापुरम थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। आरएन चक्रवर्ती आइबी में डिप्टी एसपी पद से सेवानिवृत हुए थे। चार नवंबर को वैशाली सेक्टर- छह में शव मिला था। आरएन चक्रवर्ती के पास से 12 हजार रुपये भी बरामद हुए थे, लेकिन मोबाइल नहीं मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.