Move to Jagran APP

रास्ता पूछने के बहाने युवक से मोबाइल लूटा

थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात काला पत्थर रोड पर रास्ता पूछने के बहाने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट लिया। घटना के समय पीड़ित ड्यूटी से घर लौट रहा था। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 08:01 PM (IST)
रास्ता पूछने के बहाने युवक से मोबाइल लूटा
रास्ता पूछने के बहाने युवक से मोबाइल लूटा

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम। थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात काला पत्थर रोड पर रास्ता पूछने के बहाने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने युवक से मोबाइल लूट लिया। घटना के समय पीड़ित ड्यूटी से घर लौट रहा था। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है।

loksabha election banner

कनावनी निवासी पवन राणा नोएडा की निजी कंपनी में काम करते हैं। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। जब वह काला पत्थर रोड पर पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने रास्ता पूछा। आवाज न आने पर उन्होंने मोटरसाइकिल को रोक लिया। जब वह रास्ता बताने लगे तो मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाश में उनका मोबाइल झपट लिया। साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी निकालकर फेंक दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया। चाबी ढूंढने के बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने पुलिस को मोटरसाइकिल का नंबर भी बताया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जांच में सामने आया है कि बदमाश मोटरसाइकिल में स्कूटी की नंबर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। नंबर स्कूटी का निकला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.