जासं, गाजियाबाद : विजयनगर थानाक्षेत्र से सोमवार सुबह एक किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली किशोरी शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। बाद में पता चला कि वह घर से 10 हजार रुपये और ज्वैलरी लेकर गई है। कुछ देर पर उसके खाते से भी 10 हजार रुपये निकाले गए। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद परिजनों ने सैन विहार निवासी आटो चालक राहुल पर बहलाकर ले जाने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया है।

विजयनगर की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक ने बताया कि उनकी 15 साल की बेटी ने आठवीं पास की है। छह मई की सुबह 11 बजे वह एडमिशन के संबंध में स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक नहीं लौटी तो आसपास के क्षेत्र में पूछताछ की। लोगों ने बताया कि एक युवक उसे आटो में बिठाकर ले गया। वह युवक के घर पहुंचे तो वह भी लापता था। पीड़ित के मुताबिक उनकी बेटी घर से 10 हजार रुपये, अंगूठी व कुंडल के साथ अपने एसबीआइ खाते की पासबुक व एटीएम कार्ड भी ले गई। शाम के समय उसने एटीएम से 10 हजार रुपये और निकाल लिए। पीड़ित का कहना है कि बेटी की शादी के लिए रुपये जोड़ने के लिए उसके नाम से खाता खुलवाया था। इसमें करीब 80 हजार रुपये जमा हैं।

एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि नंबर और एटीएम की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किशोरी को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। आटो चालक के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस