जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के सिहानी चुंगी क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने एक युवती को तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने इस संबंध में परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने बहाने से आरोपित युवक को बुलाया और पुलिस से पकड़वा दिया।

फैजाबाद की निवासी एक युवती हाल में ही अपनी चाची के यहां रहने के लिए सिहानी चुंगी क्षेत्र में आई है। आरोप है कि फैजाबाद का ही रहने वाला एक युवक उसे परेशान करता है। उसे युवती के गाजियाबाद आने का पता चला तो वह पीछे-पीछे गाजियाबाद आ पहुंचा। आरोप है कि युवक दबाव बना रहा है कि या तो युवती उससे शादी करे या 35 हजार रुपये दे। मना करने पर आरोपित उसे तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में पीड़ित युवती ने अपनी चाची को बताया।

शुक्रवार को चाची ने किसी बहाने से युवक को अपने पास बुला लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित फैजाबाद का रहने वाला कुलदीप तिवारी है। बता दें कि हाल में ही कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 23 में भी एक महिला पर तेजाब डालने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था।

Posted By: Jagran