जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : मसूरी थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह स्कूल वैन के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना आकाशनगर के पास सुबह साढ़े छह बजे की है। चालक बच्चों को लेने के लिए कैब से लेकर घर से निकला ही था, कि उसको तीन गोली मार दीं। चालक का शव ड्राइविग सीट पर मिला। पुलिस के मुताबिक चालक के एक महिला से संबंध थे। मृतक के भाई ने महिला के पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

कैब के टायर पर चलाई गोली

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र कुमार (25) के रूप में हुई है। वह बुलंदशहर में बीबीनगर थाना क्षेत्र के भैंसाखुर गांव का मूल निवासी था। जितेंद्र मसूरी के डीएसपी स्कूल में कैब चलाता था। शनिवार सुबह वह घर से कैब लेकर निकला ही था कि पीछे से आए बाइकसवार दो बदमाशों ने कैब के दाई ओर के पिछले टायर पर गोली मारकर उसे पंक्चर कर दिया। एक ने हेलमेट लगा रखा था। कैब के रुकते ही आरोपितों ने रिवॉल्वर से तीन गोली जितेंद्र को मारीं, जिनमें से दो सिर और एक सीने में लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए तब तक आरोपित फरार हो गए थे। चालक का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मसूरी एसएचओ नरेश सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जितेंद्र के चचेरे भाई मदनलाल की तहरीर पर राजीव व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों तलाश किए जा रहे हैं।

राजीव की कैब चलाता था जितेंद्र

जितेंद्र छह भाइयों में दूसरे नंबर का था और पिता ओमप्रकाश मजदूरी करते हैं। वह लंबे समय से गाजियाबाद में रह रहा है। मृतक के चचेरे भाई मदनलाल ने बताया कि जितेंद्र आकाशनगर में रहने वाले राजीव की गाड़ी चलाता था। तीन साल पहले राजीव ने जितेंद्र पर पत्नी से संबंधों का आरोप लगा उसे निकाल दिया। जितेंद्र बाद में स्कूल की कैब चलाने लगा। मदन के मुताबिक सात माह पूर्व राजीव ने उसके खिलाफ शिकायत भी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे हवालात में बंद कर दिया था। बाद में राजीव की पत्नी ने उसे छुड़वाया था। निपटाने की दी थी धमकी

एसएचओ ने बताया कि राजीव ने अपने घर पर लोन लिया था। बीते दिनों उसका स्टेशनरी का कारोबार ठप हो गया था और लोन न चुका पाने पर बैंक ने उससे घर खाली करा सील लगा दी थी। उसकी पत्नी ने मकान का सौदा एक व्यक्ति के साथ साढ़े आठ लाख रुपये में तय कर दिया था। इसके लिए राजीव तैयार नहीं था। राजीव पत्नी व बच्चों को लेकर दूसरी जगह जाना चाहता था। पुलिस के मुताबिक महिला अपनी बेटी व बेटा संग जितेंद्र के कमरे पर आकर रहने लगी। इसी बात से महिला का पति उससे रंजिश रखता था। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पति ने जितेंद्र को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि वह जल्द ही उसे निपटा देगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस