Move to Jagran APP

पहली पत्नी संग युवक फरार, दूसरी बोली ढूंढकर लाओ

कविनगर थानाक्षेत्र में पहली पत्नी संग युवक फरार हो गया जिसके बाद दूसरी पत्नी थाने पहुंच गई। उसने शिकायत देकर कहा कि पुलिस दोनों को ढूंढ़कर लाओं। एक दिन पहले ही दोनों पत्नियों ने थाने में हंगामा किया और फिर साथ रहने पर सहमति भी बन गई थी। मगर बुधवार सुबह पहले पत्नी फरार हुई और फिर युवक भी चला गया। पुलिस के मुताबिक युवक का नंबर स्विच आफ आ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 07:20 PM (IST)
पहली पत्नी संग युवक फरार, दूसरी बोली ढूंढकर लाओ
पहली पत्नी संग युवक फरार, दूसरी बोली ढूंढकर लाओ

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: कविनगर थानाक्षेत्र में पहली पत्नी संग युवक फरार हो गया, जिसके बाद दूसरी पत्नी थाने पहुंच गई। उसने शिकायत देकर कहा कि, दोनों को ढूंढकर लाओ। एक दिन पहले ही दोनों पत्नियों ने थाने में हंगामा किया और फिर साथ रहने पर सहमति भी बन गई थी। मगर बुधवार सुबह पहले पत्नी फरार हुई और फिर युवक भी चला गया। पुलिस के मुताबिक युवक का नंबर स्विच आफ आ रहा है।

loksabha election banner

नेपाल के जनकपुर जिले में रहने वाला युवक कविनगर थानाक्षेत्र की एक कोठी में कुक था, जबकि उसकी पत्नी नेपाल में रहती थी। यहीं पर उसके जिले में रहने वाली युवती सफाई का काम करती थी। छह माह पूर्व दोनों में संबंध बन गए और फिर उन्होंने मंदिर में शादी कर एक साथ रहना शुरू कर दिया। युवक के एक रिश्तेदार ने नेपाल में उसके परिजनों को इसकी सूचना दी तो पहली पत्नी मंगलवार को गाजियाबाद पहुंच गई। घर पहुंचकर उसने हंगामा किया और 100 नंबर की सूचना के बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में भी काफी देर तक हंगामा हुआ, जिसके बाद दोनों पत्नियों में सहमति बन गई कि वे एक साथ रहेंगी। दूसरी पत्नी ने शर्त रखी कि मंदिर की शादी के अलावा वह अपनी शादी रजिस्टर भी कराएगी। दोनों बुधवार को कोर्ट मैरिज करने वाले थे। मगर बुधवार सुबह दूसरी पत्नी कविनगर थाने पहुंची और कहा कि साहब, दोनों फरार हो गए हैं। पुलिस उन्हें ढूंढकर लाए। पहले पत्नी गई और फिर पति

दूसरी पत्नी ने बताया कि बुधवार तड़के पति उठा और बताया कि पहली वाली घर में नहीं है। पति का मोबाइल भी घर में नहीं था। दोनों उसे ढूंढ़ने निकले, लेकिन फिर पति भी नदारद हो गया। नंबर मिलाया तो फोन स्विच आफ था। एसएचओ कविनगर राजकुमार शर्मा का कहना है कि मंगलवार को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। मगर फिर दोनों बिना शिकायत दिए चले गए। बुधवार को दूसरी पत्नी ने शिकायत दी है, जिसके आधार पर पति की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.