Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

सिहानी गेट थानाक्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार आधी रात के बाद पटेलनगर क्षेत्र में हुआ। मृतक के पिता ने आरोपित चालक के किलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 08:23 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 08:23 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार आधी रात के बाद पटेलनगर क्षेत्र में हुआ। मृतक के पिता ने आरोपित चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

prime article banner

सिहानी गेट थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान आशु(22) के रूप में हुई है, जो पटेलनगर रहता था। आशु निजी कंपनी में जॉब करता था और सात जुलाई को ही उसकी शादी की पहली सालगिरह थी। मंगलवार रात को वह कंपनी से घर लौट रहा था। घर से थोड़ी दूर पहले ही किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक आशु के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पहचान कर आरोपित चालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK