Move to Jagran APP

आरडीसी फ्लाइओवर पर महिला का पर्स लूटा

बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने बेखौफ अंदाज में स्कूटी सवार महिला का पर्स लूट लिया। घटना के दौरान महिला अपने ससुर के साथ स्कूटी से अपनी मोबाइल शॉप पर जा रही थी। पर्स झपटने के दौरान महिला की स्कूटी अनियंत्रित हुई और स्कूटी सवार दोनों सड़क पर जा गिरे। जिससे उन्हें चोटें आईं। पीड़िता ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 07:24 PM (IST)
आरडीसी फ्लाइओवर पर महिला का पर्स लूटा
आरडीसी फ्लाइओवर पर महिला का पर्स लूटा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने बेखौफ अंदाज में स्कूटी सवार महिला का पर्स लूट लिया। घटना के दौरान महिला अपने ससुर के साथ स्कूटी से अपनी मोबाइल शॉप पर जा रही थी। पर्स झपटने के दौरान महिला की स्कूटी अनियंत्रित हुई और स्कूटी सवार दोनों सड़क पर जा गिरे। जिससे उन्हें चोटें आईं। पीड़िता ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर निवासी सुमित गुप्ता की पत्नी सुचिता गुप्ता लोहिया नगर में मोबाइल शॉप चलाती हैं। जबकि उनके पति जॉब में हैं। सुचिता ने बताया कि सोमवार शाम को वह अपने ससुर वीके गुप्ता के साथ स्कूटी से मोबाइल शॉप पर जा रही थीं। जब वे आरडीसी फ्लाईओवर पर पहुंची थीं तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनका पर्स छीन लिया। धक्का लगने से स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह और उनके ससुर स्कूटी से नीचे गिर गए। जिससे उन्हें चोट आईं। उन्होंने अपना निजी अस्पताल में इलाज कराया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पीड़ित का कहना है कि उनके पर्स में चार हजार रुपये कैश, मोबाइल और अन्य जरूरी सामान था। एसएचओ सिहानी गेट संजय पांडेय का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। पहचान कर बदमाशों को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.