जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम संदिग्ध हालात में एक महिला फंदे पर लटकी मिली। परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगा पति समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

वाराणसी में रोहनिया निवासी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 2013 में बेटी कविता (28) की शादी वाराणसी में फूलपुर निवासी अंकित से की थी। आरोप है कि शादी में आठ लाख रुपये का दहेज दिया था। शादी के कुछ दिन बाद अंकित और कविता गाजियाबाद में पीले क्वॉर्टर में रहने लगे। यहां पहले से उसके बड़े भाई का परिवार रहता है। आरोप है कि गाजियाबाद में आने के बाद ससुरालियों ने पांच लाख रुपये और कार की मांग शुरू कर दी। पिता के मुताबिक आरोपित उनकी बेटी से मारपीट भी करते थे। बृहस्पतिवार शाम चार बजे बजे उन्हें सूचना मिली कि बेटी की मौत हो गई। वह गाजियाबाद पहुंचे तो बेटी के शव का पोस्टमार्टम हो रहा था।

एसएचओ सिहानी गेट गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि विवाहिता की मौत की सूचना अस्पताल के मीमो से मिली थी। पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा। रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस