Move to Jagran APP

बिजली निगम के जेई ने ऑनलाइन तबादला नीति का किया विरोध

बिजली निगम के जेई ने ऑनलाइन तबादला नीति का विरोध किया। इसको लेकर उन्होंने सोमवार को एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियरिग एसोसिएशन के बैनर तले कबीरपुर स्थित सर्कल कार्यालय में एकत्रित होकर रोष जताया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 05:39 PM (IST)
बिजली निगम के जेई ने ऑनलाइन तबादला नीति का किया विरोध
बिजली निगम के जेई ने ऑनलाइन तबादला नीति का किया विरोध

जागरण संवाददाता, सोनीपत : बिजली निगम के जेई ने ऑनलाइन तबादला नीति का विरोध किया। इसको लेकर उन्होंने सोमवार को एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियरिग एसोसिएशन के बैनर तले कबीरपुर स्थित सर्कल कार्यालय में एकत्रित होकर रोष जताया। साथ ही नीति को निरस्त करने की मांग को लेकर अधीक्षण अभियंता (एसई) मुकेश चौहान को निगम के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

जेई प्रदीप खोखर, सुखबीर, मोहित, रुपेश, शीशपाल, चंद्रभान, शिवराज, राजबीर, अश्विनी, जयपाल मालिक, ओमपाल, सतपाल, रविद्र पंवार, हरिदास आदि ने कहा कि जेई कैडर को निगम की रीढ़ की हड्डी माना जाता है। जेई पिछले कई वर्षों से निगम को घाटे की स्थिति से उभार कर दोबारा लाभ की स्थिति में बनाए रखे हुए हैं। कोरोना महामारी में जहां अन्य विभागों में बहुत ही कम स्टाफ से कार्य करवाने के आदेश दिए, वहीं निगम के सभी जेई ने इस दौरान अपनी ड्यूटी निभाई। इसके बावजूद सरकार उनकी कार्यकारिणी और परिस्थितियों को दरकिनार करते हुए ऑनलाइन तबादला नीति जेई पर लागू करना चाहती है। इससे जेई में सरकार के खिलाफ रोष बना हुआ है। इसी को लेकर उन्होंने एसई को चेयरमैन के नाम ज्ञापन देकर नीति को निरस्त करने की मांग की। साथ ही उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा बिजली बोर्ड के निजीकरण करने के फैसले के खिलाफ भी रोष जताया और फैसले को वापस लेने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.