Move to Jagran APP

दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव में लगवाई पति के नाम की मेहंदी

जागरण संवाददाता गाजियाबाद आरडीसी स्थित दुबई माल में करवाचौथ से एक दिन पहले शनिवार को दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव का आयोजन किया गया। इसमें शहरभर से पहुंची महिलाओं को निश्शुल्क मेहंदी लगाई गई। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास ने मेहंदी लगवाकर सभी को त्योहार की शुभकामनाएं दीं। दोपहर से शाम तक बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ मेहंदी लगवाने के लिए पहुंचीं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 09:56 PM (IST)
दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव में लगवाई पति के नाम की मेहंदी
दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव में लगवाई पति के नाम की मेहंदी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : आरडीसी स्थित दुबई माल में करवाचौथ से एक दिन पहले शनिवार को दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव का आयोजन किया गया। इसमें शहरभर से पहुंची महिलाओं को निश्शुल्क मेहंदी लगाई गई। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास ने मेहंदी लगवाकर सभी को त्योहार की शुभकामनाएं दीं। दोपहर से शाम तक बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ मेहंदी लगवाने के लिए पहुंचीं। अपने पति के नाम की खूबसूरत सी मेहंदी लगवाकर महिलाएं काफी खुश दिखीं। कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक हिदकुश हिना रचनी मेहंदी कोन रहे। सहयोगी-बिदल्स फैमिली स्टोर, नाथू स्वीट्स, जीएस टीवीएस रहे। मेहंदी लगवाने के दौरान महिलाओं ने संगीत का लुत्फ उठाया और सेल्फी पाइंट पर सेल्फी और फोटो भी खींचे। कार्यक्रम में कई छोटी बच्ची भी अपनी मम्मी के साथ पहुंची और मेहंदी लगवाई।

prime article banner

अपनी मां के साथ कार्यक्रम में पहुंची कनक ने मेहंदी लगवाई तो काफी खुश दिखी। नाथू स्वीट्स द्वारा मेहंदी लगवाने आईं महिलाओं को खाने पर 15 फीसद की छूट दी गई। इस मौके पर उदिता त्यागी, बिदल्स फैमिली स्टोर के डायरेक्टर आशुतोष बिदल, हिदकुश हिना रचनी मेहंदी कोन के डायरेक्टर अमित गुप्ता, नाथू स्वीट्स के डायरेक्टर अंकुर अग्रवाल, जीएस टीवीएस के डायरेक्टर प्रमोद गर्ग, बीके हनुमान आदि मौजूद रहे।

------------ वर्जन..

दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव में करवाचौथ से पहले मेंहदी लगवाई है। कार्यक्रम काफी अच्छा था। यहां आकर काफी अच्छा लगा।

- मधुर सिघल, गोविदपुरम।

-------------

करवाचौथ से पहले मेहंदी लगवानी थी। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मेहंदी लगवाई। काफी सुंदर मेहंदी लगाई गई है।

- मनीषा अग्रवाल, चिरंजीव विहार।

---------------

त्योहार से पहले मेहंदी लगवाने के लिए आयोजित कार्यक्रम काफी अच्छा रहा। इस तरह से कार्यक्रम होने से सकारात्मक माहौल बना रहता है।

-भावना अग्रवाल, शास्त्री नगर।

------------

दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव में काफी ज्यादा संख्या में महिलाएं पहुंची थीं। लेकिन सभी को मेहंदी लगाई गई। पर्व पर इस तरह के कार्यक्रम से काफी अच्छा लगा।

-सीमा अग्रवाल, महेंद्रा एन्क्लेव।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.