Move to Jagran APP

Ghaziabad: गाजियाबाद कोर्ट में घुसे तेंदुए ने 5 लोगों को किया घायल, मेरठ की रेस्क्यू टीम ने 4 घंटे बाद पकड़ा

गाजियाबाद की कोर्ट में बुधवार को एक तेंदुआ घुस आया जिसके बाद परिसर में अफरातफरी मच गई। मेरठ से आई रेस्क्यू टीम ने करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ा। तेंदुए ने 5 लोगों को घायल किया है।

By Abhishek SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 08 Feb 2023 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 09:06 PM (IST)
Ghaziabad: गाजियाबाद कोर्ट में घुसे तेंदुए ने 5 लोगों को किया घायल, मेरठ की रेस्क्यू टीम ने 4 घंटे बाद पकड़ा
गाज़ियाबाद की कोर्ट में घुसा तेंदुआ। 5 लोगों को किया जख्मी।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद की कोर्ट में बुधवार दोपहर करीब चार बजे एक तेंदुआ घुस गया, जिसके बाद परिसर में अफरातफरी मच गई। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मेरठ से आई रेस्क्यू  टीम ने तेंदुए को पकड़ लिया है। तेंदुए ने 5 लोगों को जख्मी किया। तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम को बुलाया गया था। टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए कोर्ट में जाल भी बनाया था। 

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कोर्ट में बुधवार शाम को तेंदुए के घुसने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से जंगल मे लगी आग की तरह शहर में फैल गई। कोर्ट के आसपास मौजूद लोगों में डर का माहौल स्थापित हो गया है। शाम छह बजे तक बड़ी संख्या में लोग कोर्ट में मौजूद रहे। लोग उस पल का इंतजार कर रहे है, जब तेंदुआ पिंजरे में कैद होगा और उसको कोर्ट से दूर ले जाया जाएगा। तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग, नगर निगम और पुलिस की टीम मशक्कत करती नजर आ रही है। बता दें कि कोर्ट के भूतल से लेकर द्वितीय तल तक जाल लगाया गया है। 

जो लोग कार्यालय आए, वह वहीं रुक गए

वाणिज्य कर कार्यालय, कोर्ट और कलक्ट्रेट के दरवाजों पर ताला लगा दिया गया है। जो लोग कार्यालय में आए थे, वह वहीं पर रुक गए। लोगों को डर लग रहा थी कि बाहर निकले तो कहीं उन पर तेंदुआ हमला न कर दे। तेंदुआ कोर्ट में किस तरफ से आया, इसको लेकर लोग अलग-अलग तरह की चर्चा करते दिखे।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: दिल्ली-NCR में ऑटो चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार; अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: हाईवे पर रील, हुड़दंग और फायरिंग करने वाले 23 गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई; कई वाहन सीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.