Move to Jagran APP

बैंककर्मी के घर में दिनदहाड़े लाखों की लूटपाट

जागरण संवाददाता, मोदीनगर (गाजियाबाद): भूपेंद्रपुरी कॉलोनी में टंकी रोड पर हथियारों से लैस बदमाशों ने

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 10:11 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 10:11 PM (IST)
बैंककर्मी के घर में दिनदहाड़े लाखों की लूटपाट
बैंककर्मी के घर में दिनदहाड़े लाखों की लूटपाट

जागरण संवाददाता, मोदीनगर (गाजियाबाद): भूपेंद्रपुरी कॉलोनी में टंकी रोड पर हथियारों से लैस बदमाशों ने सोमवार दिनदहाड़े बैंककर्मी के मकान में घुसकर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बैंककर्मी की बेटी की कनपटी पर पिस्टल व चाकू रखकर उसे भयभीत कर दिया। बदमाश करीब 20 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए। देर शाम को अधिकारियों के दखल पर हरकत में आई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

loksabha election banner

भूपेंद्रपुरी कॉलोनी में टंकी रोड निवासी दौलतराम एक राष्ट्रीकृत बैंक में कार्यरत हैं। सोमवार को दौलतराम व उनके बेटे ड्यूटी पर गए थे। उनकी पत्नी ओमवती अपनी बीमार मां को देखने के लिए दिल्ली गईं थीं, जबकि बेटी सुप्रिया भी किसी काम से बाहर निकल गईं। दोपहर को करीब एक बजे सुप्रिया वापस आईं तो घर का ताला खुला हुआ था। वे जैसे ही घर के अंदर दाखिल हुईं तो अंदर बदमाश सेफ को खंगाल रहे थे। सुप्रिया ने उन्हें देखकर शोर मचाने की कोशिश की तो एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी जबकि दूसरे ने उनपर चाकू रख दिया। आरोपितों ने सुप्रिया को धमकी दी कि यदि उसने शोर मचाया या कोई हरकत की तो वह उसे जान से मार देंगे। बदमाशों ने सुप्रिया का मुंह भी बांध दिया। भयभीत सुप्रिया सहम गई। इसके बाद बदमाशों ने बड़े आराम से घर के 18 लाख की कीमत के तमाम सोने-चांदी के जेवरात व करीब 2 लाख की नकदी अपने कब्जे में ली। सुप्रिया को अंदर बंद कर बदमाश बाहर खड़े तीसरे बदमाश की मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। किसी तरह बंधनमुक्त होकर सुप्रिया ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस ने इसमें रिपोर्ट दर्ज करने की जहमत नहीं उठाई। देर शाम को ओमवती मोदीनगर पहुंची और अधिकारियों से संपर्क साधा। अधिकारियों के दखल पर पुलिस ने देर शाम अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी। इस बारे में एसएचओ गजेंद्रपाल ¨सह का कहना है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर सामान बरामद किया जाएगा और आरोपितों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.