Move to Jagran APP

जनरल वीके सिंह ने स्वजन को सौंपा 10 लाख रुपये का चेक

विजयनगर थाना क्षेत्र में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद बृहस्पतिवार को पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:26 PM (IST)
जनरल वीके सिंह ने स्वजन को सौंपा 10 लाख रुपये का चेक
जनरल वीके सिंह ने स्वजन को सौंपा 10 लाख रुपये का चेक

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थाना क्षेत्र में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद बृहस्पतिवार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह विक्रम जोशी के कृष्णा नगर बागू स्थित घर पर पहुंचे और स्वजन को सांत्वना दी। इस दौरान जनरल वीके सिंह ने विक्रम की पत्नी कविता को आर्थिक मदद के तौर पर शासन द्वारा हुई घोषणा के तहत 10 लाख रुपये का चेक सौंपा। इस दौरान उन्होंने स्वजन से कहा कि शासन-प्रशासन पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और आगे भी शासन उनकी मदद करता रहेगा। इस दौरान स्वजन ने 10 लाख रुपये की राहत राशि को कम बताते हुए अधिक राहत राशि की मांग की और बच्चों की पढ़ाई के बारे में कहा। इस पर जनरल ने कहा कि यदि आप लोगों को किसी भी तरह की परेशानी हो तो बेझिझक आकर उनके आवास पर मिल सकते हैं, सभी परेशानियों का हल निकाला जाएगा। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपितों को पुलिस-प्रशासन कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगा और फरार आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस मौके पर जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय, एसएसपी कलानिधि नैथानी, जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह, एसपी सिटी मनीष मिश्र, सिटी मजिस्ट्रेट शिव प्रताप शुक्ला, भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, सुशील गौतम मौजूद रहे। मदद की सरकारी प्रक्रिया पूरी करने पहुंचे अधिकारी

loksabha election banner

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद, पत्नी को सरकारी नौकरी और बच्चों को निश्शुल्क शिक्षा देने की घोषणा के बाद बृहस्पतिवार को अधिकारी सरकारी प्रक्रिया पूरी कराने के लिए विक्रम त्यागी के घर पहुंचे। तहसीलदार सदर प्रवर्धन शर्मा के साथ पहुंचे नायब तहसीलदार व कानूनगो ने पत्नी से पूरे परिवार के बारे में जानकारी ली और सरकारी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराए। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही उन्हें मदद उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.