Move to Jagran APP

लग्जरी घड़ी मंगवाई कामचलाऊ थमाई

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : ऑनलाइन शापिंग के जरिए होने वाले फ्रॉड के मामले लगातार आ र

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 06:31 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 06:31 PM (IST)
लग्जरी घड़ी मंगवाई कामचलाऊ थमाई
लग्जरी घड़ी मंगवाई कामचलाऊ थमाई

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : ऑनलाइन शापिंग के जरिए होने वाले फ्रॉड के मामले लगातार आ रहे हैं। फोन के डिब्बे में कांच का टुकड़ा निकलने के बाद लग्जरी घड़ी के बदले काम चलाऊ घड़ी थमाने का मामला सामने आया। महीने भर तक कंपनी घड़ी बदलने का आश्वासन देती रही और बाद में इन्कार कर दिया। पीड़ित बुधवार को सिहानी गेट थाने में मामले की शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने उनकी तहरीर नहीं ली। उन्हें उपभोक्ता फोरम में शिकायत करने का सुझाव देकर थाने से चलता कर दिया गया।

loksabha election banner

पटेल नगर सेकंड में रहने वाले मोहित चौधरी चरण ¨सह यूनिवर्सिटी से एलएलबी कर रहे हैं। इसके साथ ही वह नोएडा की प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करते हैं। मोहित ने बताया कि नामी आनलाइन शा¨पग कंपनी से उन्होंने 17 फरवरी को सोशल कंपनी की एक घड़ी बुक की थी। इसकी कीमत 19995 रुपये का उन्होंने क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया था। 21 फरवरी को उन्हें घड़ी की डिलीवरी दी गई। मोहित का आरोप है कि डिलीवरी बॉक्स खोलने पर उसमें दूसरी कंपनी का डिब्बा निकला। बॉक्स के अंदर रखी घड़ी किसी दूसरी कंपनी की थी, जोकि देखने में भी काफी कम कीमत की लग रही थी। इस संबंध में उन्होंने कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज कराई। एक महीने से भी अधिक समय तक कंपनी द्वारा मोहित को आश्वासन दिया जाता रहा, मगर 27 मार्च को कंपनी ने घड़ी को बदलने से इन्कार कर दिया। एसओ सिहानी गेट ने बताया कि शिकायत लेने या दर्ज करने से इंकार नहीं किया जा सकता। मामले की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.