Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे चार बार्डर सील, वैकल्पिक मार्ग से गंतव्य तक पहुंचे लोग

दिल्ली - वजीराबाद रोड भोपुरा बार्डर लोनी के लालबाग सब्जी मंडी खजूरी पुश्ता रोड करावल नगर रोड बार्डर बुधवार को भी सील रहे। लोग वैकल्पिक रास्तों से गंतव्य तक पहुंचे। दिल्ली में आने-जाने के सभी रास्तों पर पुलिस बल तैनात रहा जिससे दंगाई दिल्ली और गाजियाबाद में आ - जा न सकें। जरूरी होने पर ही दिल्ली में जाने की एडवाइजरी जारी की गई है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने संवेदनशाली इलाकों में मार्च कर शांति बनाए रखने की अपील की। दिल्ली बार्डर से चार किमी तक की रेंज में बुधवार दोपहर तीन बजे से ही सभी शराब के ठेके बंद करने के निर्देश दे दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 07:15 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 07:15 PM (IST)
दिल्ली से सटे चार बार्डर सील, वैकल्पिक मार्ग से गंतव्य तक पहुंचे लोग
दिल्ली से सटे चार बार्डर सील, वैकल्पिक मार्ग से गंतव्य तक पहुंचे लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

loksabha election banner

दिल्ली-वजीराबाद रोड भोपुरा बार्डर, लोनी के लालबाग सब्जी मंडी, खजूरी पुश्ता रोड, करावल नगर रोड बार्डर बुधवार को भी सील रहे। लोग वैकल्पिक रास्तों से अपने गंतव्य तक पहुंचे। दिल्ली में आने-जाने के सभी रास्तों पर पुलिस बल तैनात रहा, जिससे उपद्रवी दिल्ली और गाजियाबाद में आ-जा न सकें। जरूरी होने पर ही दिल्ली में जाने की एडवाइजरी जारी की गई है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने संवेदनशील इलाकों में मार्च कर शांति बनाए रखने की अपील की। दिल्ली बार्डर से चार किमी तक की रेंज में बुधवार दोपहर तीन बजे से ही सभी शराब के ठेके बंद करने के निर्देश दे दिए गए है। वैकल्पिक रास्तों से दिल्ली पहुंचे लोग : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर हो रही हिंसा की वजह से मंगलवार रात से ही गाजियाबाद पुलिस ने दिल्ली-वजीराबादरोड, लोनी की लाल बाग सब्जी मंडी, खजूरी पुश्ता रोड और लोनी करावल नगर रोड को दिल्ली बार्डर के पास सील कर दिया गया। बार्डर पर पुलिस, आरएएफ व पीएसी के जवान तैनात कर दिए गए हैं। लोग वैकल्पिक रास्तों से दिल्ली पहुंचे। वहीं, विदेशी नागरिकों, एंबुलेंस व आपातकालीन स्थिति में लोगों के वाहनों को बैरियर हटाकर जाने दिया गया है। बेहद जरूरी होने पर जाएं दिल्ली :

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि हिंसा को देखते हुए एडवाइजरी जारी की गई है कि बेहद जरूरी होने पर ही दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाके में जाएं। बुधवार को जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शहीदनगर और शालीमार गार्डन में पैदल मार्च किया। वहीं, उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम, पुलिस अधीक्षक देहात नीरज कुमार जादौन ने पुलिस बल के साथ लोनी की नसबंदी कॉलोनी, अशोक विहार, प्रेम नगर, मुस्तफाबाद, अल्वी नगर, सादुल्लाबाद व अन्य इलाकों में पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों से किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। पुलिस और लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (एलआइयू) इलाके के संभ्रांत लोगों से संपर्क में रहकर हर गतिविधि पर नजर रख रही है। वहीं, इंदिरापुरम के ज्ञानखंड चार स्थित एक धार्मिक स्थल पर सुरक्षा के लिहाज से मंगलवार रात से ही पुलिस फोर्स तैनात है। चार किमी तक बंद रहीं शराब की दुकानें : जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय का कहना है कि दिल्ली बार्डर से चार किमी अंदर तक गाजियाबाद में शराब की सभी दुकानों को बुधवार दोपहर तीन बजे बंद कर अगली सुबह 10 बजे खोलने का निर्देश दिया गया। निर्देशों की अवमानना करने वालों का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। शराब पीकर कोई हंगामा न करे। इस लिहाज से शराब की दुकानें बंद रखी गईं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.