जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : विजयनगर थानाक्षेत्र में एक फार्म हाउस पर हो रहे झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया। पीआरवी-2145 सबसे पहले पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि उपद्रवियों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया, जिस कारण पीआरवी पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों को काफी चोटें आई। सूचना पर पहले चौकी प्रभारी और थाने से माइक मोबाइल मौके पर पहुंची। पुलिस ने बल का प्रयोग कर मौके से तीन आरोपितों को दबोच लिया, जबकि 5-6 आरोपित फरार हो गए। बाइपास चौकी प्रभारी मुन्नेश सिंह ने चार को नामजद करा अन्य के खिलाफ बलवा, मारपीट व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत सात धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसआइ मुन्नेश ने बताया कि विजयनगर निवासी रिकू यादव ने रविवार आधी रात करीब 12 बजे 100 नंबर पर सूचना दी थी कि खैरातीनगर स्थित एक फार्महाउस के पास उससे कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। पीआरवी-2145 मौके पर पहुंची तो मौके पर मौजूद दूसरे पक्ष के करीब 10 लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। आरोपित दीपक कुमार, पवन कुमार, रविद्र और विकास समेत अन्य पथराव किया, जिससे पीआरवी पर तैनात कांस्टेबल भूषण सिंह, पुष्पेंद्र सिंह और चालक धर्मेंद्र भाटी को गंभीर चोटें आईं। सूचना पर चौकी प्रभारी कांस्टेबल गुड्डू के साथ पहुंचे, लेकिन उपद्रवी शांत नहीं हुए। बाद में थाने से एसआइ यादराम माइक मोबाइल लेकर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद दीपक, पवन व रविद्र को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि विकास मौके से फरार हो गया। सोमवार सुबह पुलिस ने विकास भी उसके घर के पास से दबोच लिया। सभी आरोपित खैरातीनगर के ही रहने वाले हैं। घायल पुलिसकर्मियों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिकू के मुताबिक कहासुनी के बाद आरोपितों ने उसे पीटना शुरू कर दिया था।

एसएचओ विजयनगर श्यामवीर सिंह ने बताया कि सिपाही भूषण सिंह को गंभीर चोट लगी है। नामजद सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अज्ञात आरोपितों की पहचान कर उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस