फोटो - 15 एसबीडी - 12

- लिक रोड के रामप्रस्थ का मामला

- गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : लिक रोड के रामप्रस्थ में शुक्रवार रात करीब 12:30 बजे गाड़ी हटाने के विवाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के बृज विहार के पूर्व मंडल अध्यक्ष युगांक यादव ने फायरिग कर दी। उसके खिलाफ लिक रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर ली।

बताया गया कि शुक्रवार रात करीब 12:30 बजे रामप्रस्थ में एक पान का खोखा खुला था। युगांक यादव और रिशु मिश्र ने उस पर खरीदारी की। इस बीच गाड़ी हटाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि युगांक यादव ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो राउंड फायरिग की। दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस को मौके से खोखा बरामद हुआ। पुलिस ने अपनी ओर से युगांक यादव के खिलाफ लाइसेंसी पिस्टल का दुरूपयोग और लाकडाउन का उल्लंघन करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

--------

अराजकतत्वों का होता है जमावड़ा : स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस खोखे पर शुक्रवार रात में विवाद हुआ है। उस पर अराजक तत्वों का जमावड़ा रहता है। देर रात तक खुलने वाले इस खोखे के बगल में अंडा बेचा जाता है। यहां पर लोग खुलेआम शराब का सेवन करते हैं। अक्सर यहां मारपीट होती है।

--------

पुलिस कठघरे में : यह खोखा रामप्रस्थ पुलिस चेकपोस्ट से चंद कदम की दूरी पर है। इन दिनों यहां चुनाव को लेकर विशेष निगरानी रखी जाती है। बावजूद इसके नाइट क‌र्फ्यू में खोखा रात 12:30 बजे तक खुला रहता है। इससे चेकपोस्ट पर तैनात और क्षेत्र में गश्त करने वाली पुलिस कठघरे में खड़ी हो रही है। वहीं, आचार संहिता लागू होने के बावजूद उसका पिस्टल नहीं जमा करने से भी स्थानीय पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन की जा रही है। उसके लाइसेंस को निरस्त करने के लिए पत्र लिखा जाएगा। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि युगांक यादव पार्टी में किसी भी पद पर नहीं है।

Edited By: Jagran