Move to Jagran APP

हिडन एयरपोर्ट से हुबली की फ्लाइट ने भरी उड़ान

हिडन एयरपोर्ट से मंगलवार दोपहर को हुबली के लिए फ्लाइट ने उड़ान भरी। हालांकि लॉकडाउन की वजह से फ्लाइट में यात्रा करने के लिए कम यात्री पहुंची। करीब 12 यात्रियों ने अपने टिकट रद करवा लिए थे। तकनीकी कारणों की वजह से हिडन से पिथौरागढ़ जाने वाली फ्लाइट मंगलवार को भी रद रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 08:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 06:01 AM (IST)
हिडन एयरपोर्ट से हुबली की फ्लाइट ने भरी उड़ान
हिडन एयरपोर्ट से हुबली की फ्लाइट ने भरी उड़ान

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद: हिडन एयरपोर्ट से मंगलवार दोपहर को हुबली के लिए फ्लाइट ने उड़ान भरी। हालांकि लॉकडाउन की वजह से फ्लाइट में यात्रा करने के लिए कम यात्री पहुंची। करीब 12 यात्रियों ने अपने टिकट रद करवा लिए थे। तकनीकी कारणों की वजह से हिडन से पिथौरागढ़ जाने वाली फ्लाइट मंगलवार को भी रद रही। लॉकडाउन के दौरान हुबली की उड़ान भरने के लिए हिडन एयरपोर्ट तक पहुंचने में यात्रियों को परेशानी का सामना भी उठाना पड़ा। जगह जगह चेकिग की गई, एयर टिकट देखने के बाद ही लोगों को एयरपोर्ट तक आने दिया गया। मंगलवार को हिडन एयरपोर्ट से हुबली के लिए उड़ान भरने वाली स्टार एयर की फ्लाइट ने करीब 20 मिनट की देरी से उड़ान भरी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.